06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मधुबनी बस दुर्घटना, पुलिस ने बस के खलासी को किया गिरफ्तार !

fb_img_14742968809951

मधुबनी, 20 सितम्बर : मधुबनी जिले के बेनीपट्टी में कल सोमवार दोपहर 11 बजे बेनीपट्टी के सुन्दरपुर टोला के पास हुए भयानक बस दुर्घटना के समय उक्त बस जो की सागर ट्रेवल्स नाम कि थी। उसके खलासी को आज शाम बेनीपट्टी पुलिस इंस्पेक्टर विनोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने जयनगर से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार बस के खलासी का नाम बिल्टू सहनी बताया जा रहा है जो की पुपरी थाने क्षेत्र का रहने वाला है। जबकि बस का ड्राईवर अभी भी गिरफ्त से बाहर है।
आपको बता दें की मामले की जांच के लिए प्रशासन ने टीम बनाकर उक्त बस के ड्राईवर और खलासी के गिरफ़्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। फिलहाल पुलिस को बस के खलासी को गिरफ्तार करने में सफलता मिल चुकी है। बेनीपट्टी पुलिस इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया की ड्राईवर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. ड्राईवर की गिरफ़्तारी भी बहुत जल्द कर ली जाएगी।

आपको बता दें की सोमवार दोपहर 11 बजे के करीब बेनीपट्टी के सुन्दरपुर टोला के पास भयानक बस दुर्घटना हुआ था। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे, जिनमें लगभग सभी की मृत्यु हो चुकी है। घटना के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन में विलम्ब होने के कारण घटनास्थल पर तनाव का माहौल रहा। प्रशासनिक पदाधिकारी के साथ भी कई बार झड़प की गई। गुस्साई भीड़ ने प्रशासन और एनडीआरएफ की गाड़ियां में भी तोड़फोड़ की। जिसके बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए हवाई फायरिंग भी की। जानकारी के अनुसार अभी तक 40 लोगों का शव बरामद हो चुका है। जबकि अभी भी घटना स्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चालू है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME