09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मधुबनी : आरकेस्ट्रा देखने गई महादलित युवती से गैंग रेप, थाना प्रभारी ने किया एफआईआर दर्ज करने से मना!

gangrap

filephoto

अभिषेक कुमार झा की रिपोर्ट

मधुबनी, 15 अगस्त। महादलित युवती के साथ गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती को पहले आर्केस्ट्रा का डाँस दिखाया गया फिर उसके साथ गैंग रेप किया गया।

जानकारी अनुसार हरलाखी थाना के हर्सुआर गाँव में आर्केस्ट्रा डाँस देखने गयी महादलित युवती के साथ गाँव के हि दो शातिर ने जबरन दुष्कर्म किया। सूत्रों के अनुसार इस रेप में वह व्यक्ति भी शामिल था जिसके दरवाजे पर आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। पीड़िता के अनुसार 11 अगस्त की रात आर्केस्ट्रा देखने के दौरान वह शौच के लिये निकली। इसी क्रम में पहले से घात लगाये इन दोनो युवकों ने उसे दबोच लिया। आम के बगीचे में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की गई।

इस मामले में पूर्व सरपंच और पूर्व मुखिया ने बताया कि जिसके दरवाजे पर आर्केस्ट्रा हो रहा था उसी घर के लड़कों ने बच्ची से दुष्कर्म किया है। दूसरी ओर पीडिता कि माँ ने बताया दुष्कर्म के बाद जब वे मामला दर्ज कराने थाने पहुंची तो थाना प्रभारी ने एफआईआर करने से साफ मना कर दिया। बाद में महिला थाना में मामला दर्ज किया गया। हांलाकि वरीय पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते दिख रहे है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “मधुबनी : आरकेस्ट्रा देखने गई महादलित युवती से गैंग रेप, थाना प्रभारी ने किया एफआईआर दर्ज करने से मना!” पर

  1. ram pravesh mandal August 17, 2016

    Dalito ki betiyo pholan devi ban kar dikhao
    Ek ek kar maar girao

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME