24 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मधुबनी जिले की बड़ी ख़बरें !

newsofbihar-105

सरफराज सिद्दीकी की रिपोर्ट।
मधुबनी, 13 सितम्बर
उत्पाद अधीक्षक से कोर्ट ने माँगा स्पष्टीकरण
जिला उत्पाद अधीक्षक से एसडीजेएम मानवेन्द्र मिश्र ने राष्ट्रीय लोक अदालत में सूचना के बाद भी उपस्थित ना होने पर माँगा स्पष्टीकरण। उत्पाद विभाग अधिकारी के अदालत ना पहुँचने पर घंटों तक ठप्प रही करवाई। विभाग ने निराशाजनक अवस्था व्यक्त करते हुए मामले को लेकर जिला उत्पाद अधीक्षक से स्पष्टीकरण की मांग।

अस्पताल से दिन दहाड बाईक की लूट
जिले के अनुमंडलीय अस्पताल परिसर से दिनदहाड़े बाईक लूट। बाइक पर बैठे बच्चे को उसके पिता अनुपस्थिति में तमाचा मार आश्चर्यजनक ढ़ंग से बाईक स्टार्ट कर रफ्फू चक्कर हुआ चोर। बाईक पैशन प्रो न. बीआर 07 एस 1344 बताया जा रहा।

जहांनिया मजार को भव्य स्थल के रूप में निर्मित करने की मांग
ताजपुर दरगाह मेला पर पहुंची 50 हजार की अनुमानित भीड़। सुविधा विहीन स्थल पर भी लोगों का दिखा आस्था। पीर मकदूम शाह बाबा जहांनिया मजार पर सैकड़ों साल से लग रहा है मेला। लोगों के अनुसार मजार को विकसित करने पर बन सकता है एक भव्य स्थल।

अब नौवीं-दसवीं के छात्र छात्राएं निरक्षर को करेंगे साक्ष
साक्षर भारत मिशन के तहत सरकार की एक अनोखी पहल, नौवीं एवं दसवीं के छात्र छात्रा निरक्षरों को करेंगे साक्षर। इसके लिए छात्र छात्राओं को दिया जाएगा प्रशिक्षण। स्थानीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय मच्छघी में एक दिवसीय प्रशिक्षण का किया गया आयोजन। उक्त प्रशिक्षण सत्र के दौरान स्थानीय जिला पार्षद, मुखिया सहित अन्य गणमान्य मौजूद।

डीयू में एबीवीपी की जीत पर ख़ुशी की लहर
अभावि की बैठक में डीयू छात्र संघ के जीत को लेकर ख़ुशी की लहर। रविवार को एबीवीपी के अनुमंडल इकाई की हुई बैठक। बैठक में दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में परिषद की जीत पर कार्यकर्ताओं ने की खुशी जाहिर। आगामी अभ्यास वर्ग को लेकर कार्यकर्ताओं की अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने का लिया गया निर्णय।

ये भी पढे़ं:-   किशनगंज- सरकारी जमीन पर अवैध कब्जाधारियों की खैर नहीं

राष्ट्रीय नव निर्माण सेना की ओर से आंदोलन करने की आशंका
विभिन्न ज्वलंत मुद्दों पर राष्ट्रीय नव निर्माण सेना की ओर से आंदोलन करने की आशंका। मुद्दे को लेकर जिले के खादी भंडार परिसर स्थित महाबीर मंदिर प्रांगण में की गई बैठक। सर्वसम्मति से जल निकासी की समस्या, बिजली, पानी, शौचालय की सार्वजनिक जगहों पर व्यवस्था, मधेपुर रोड में कैथिनियां गुमटी पर ओवर ब्रीज की व्यवस्था, प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर जनप्रतिनिधियों से मांग किये जाने का लिया गया निर्णय।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME