05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मधुबनी में लड़की को अगवा करने के लिए एक साथ आंगन में घुसे 25 बदमाश, मची अफरातफरी !

img-20161013-wa0220

सरफराज सिद्धकी की रिपोर्ट
मधुबनी, 15 अक्टूबर : मधुबनी जिले के झंझारपुर अनुमंडल के भैरवस्थान थाना के महिनाथपुर पंचायत के समिया गांव में बीते बुधवार रात एक नाबालिग का अपहरण करने 20 से 25 लोग पहुंचे। ये लोग अपहरण से पूर्व ही ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गये। ग्रामीणों ने तीन को दबोचने में सफलता पाई। बचे हुए लोग जान बचाकर भागने में सफल रहे। धराये तीनों बदमाशों की बाईक भी ग्रामीणों ने घेर ली और जमकर धुनाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। घटना में शामिल सभी लोग रूद्रपुर थाना क्षेत्र के महरैल गांव थे। प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार भारती ने घटना की पुष्टि की और बताया कि पीड़िता की मां बबिता देवी के आवेदन पर 12 लोगों को नामजद एवं अन्य पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है।
घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बुधवार रात 8 बजे के बाद ग्रामीण सह प्राईवेट स्कूल के शिक्षक सतीशचन्द्र झा के घर 20 से 25 की संख्या में बदमाश बाईक से आ धमके। उसमें से कुछ लोग जबरन सतीशचन्द्र झा के आंगन में घुस गए और उनकी नाबालिग पुत्री का हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाने के लिए खीचने लगे। उक्त बच्ची ने जोर-जोर से चिल्लाना ने लगी। आवाज सुन कर परिवार के लोगों के साथ साथ आस पास वाले घटनास्थल की ओर दौड़ै। ग्रामीणों को देख बदमाश भागने लगे। ग्रामीणों ने न सिर्फ बदमाशों के चंगुल से बच्ची को बचाने में सफलता पाई बल्कि बदमाशों को दौड़ा दौड़ा कर पिटाई भी करदी । ग्रामीणों के तेवर देख अधिकांश बदमाश बाईक सहित भागने में सफल रहे जबकि तीन बदमाश पकड़े गए। पकड़े गए बदमाशों की पहचान रुदं्रपंर थाना क्षेत्र के महरैल गांव निवासी बद्री मिश्र के पुत्र अमित कुमार मिश्र, सुनील ठाकुर के पुत्र केशव ठाकुर एवं रोहित मंडल के पुत्र राजकुमार मंडल के रूप में हुई है। सुचना पाकर पुलिस पहुंची तथा तीनो को अपने अभिरक्षा में लिया। दर्ज प्राथमिकी स्टेट बैंक की लौकहा शाखा में कार्य करने वाला कर्मी समेंत 12 नामजद है। नामजदो में मुख्य अभियुक्त विवेक कुमार ठाकुर, अजय कुमार झा, राहुल कुमार झा, नरेश झा, गगन ठाकुर, मुकुन्द कुमार मिश्र, सिद्धार्थ कुमार झा, मंगल झा, सोनू ठाकुर हैं। इस घटना को ले लोग स्तब्ध है। एएसपी निधी रानी ने बताया कि बाकी बचे बदमाशों की धरपकड़ के लिए छापेमारी अविलंब की जाएगी। धराये तीनो को मार्फत न्यायालय जेल भेजा गया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

5 विचार साझा हुआ “मधुबनी में लड़की को अगवा करने के लिए एक साथ आंगन में घुसे 25 बदमाश, मची अफरातफरी !” पर

  1. Rajeev Jha October 15, 2016

    बहुत बढ़िया

  2. संजीव कुमार झा October 16, 2016

    दरभंगा से जयनगर वाया रहिका तक का रोड बनवाने हेतु मिडिया के माध्यम से स्थानीय दोनों सांसद पर दवाब बनायें
    40 वर्षों से लगभग 9 लाख लोग प्रभावित हैं।

  3. संजीव कुमार झा October 16, 2016

    स्थानीय सांसद श्री हुकुम देव जी और श्री कीर्ति आजाद जी NH-105, दरभंगा से जयनगर तक का रोड बनवाने हेतु पुरजोर प्रयास करें। पिछले 40 वर्षों से लगभग 9 लाख लोग हैं प्रभावित, नारकीय जीवन जीने को हैं, मजबूर।

  4. सोनू कुमार झा October 16, 2016

    आजुक बदलैत युगमे, लोक लग एतेक पलखति कहाँ बचैत अछि जे ओ कोनो न्यूज़ पेपर पढ़त। बा न्यूज़ चैनल पर आँखि गरौने रहत।एहन समयमे न्यूज़ ऑफ़ बिहार एकटा सराहनीय कार्य क रहल अहि।

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME