05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मधुबनी : थाना प्रभारी ने किया यौन शोषण, फिर निकाह और अब दहेज के लिए कर रहा है टॉर्चर !

tyu

सफराज सिद्दकी की रिपोर्ट

पुलिस वालों के बर्दी पर लगा काला धब्बा, बिहार पुलिस का एक नया चेहरा आया सामने सरिता कुमारी

मधुबनी, 19 अक्टूबर। खुटौना के थाना प्रभारी मो. जमील अख्तर यौन शोषण और एक लड़की से निकाह करने तथा फिर बाद में लड़की को दहेज के लिए मारपीट करने के आरोप में बुरी तरह फंसते जा रहे हैं। उनपर यह आरोप लखनौर थाना के लौफा गांव निवासी एक मुस्लिम महिला ने लगाया है। महिला ने एसपी को आवेदन देकर पुलिसिया जुल्म से बचाने की गुहार लगाई है। एसपी ने फुलपरास डीएसपी को जांचोपरान्त काररवाई करने का निर्देश दिया है। फुलपरास डीएसपी उमेश साहु ने मामले को लेकर जांच शुरू करवाया दिया है। जल्द ही जांच प्रतिवेदन एसपी को सौंपा जाएगा।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि खुटौना के थाना अध्यक्ष ने लड़की से निकाह करने की बात को स्वीकार किया है। दरोगा ने कहा कि महिला उनसे पहली पत्नी को और बच्चा को छोड़ने का दबाब बना रही है। साथ ही महिला के चरित्र पर दारोगा बाबू सवाल उठा रहे हैं। जबकि इस मामले में दारोगा बाबू का अपना चरित्र ही साफ नहीं दिखता है।

इस मामले को लेकर महिला ने जो आवेदन दिया है। उसमें कहा है कि वर्ष 2012-13 में मो. जमील अख्तर मधेपुर थाना में पदस्थापित थे और बराबर लौफा आते थे। इसी बीच उनकी नजदिकियां बढ़ी और दोनों में प्रेम हो गया। फिर शारीरिक संबंध भी बने। इस दौरान जिला के विभिन्न कई थाना यथा कलुआही, पतौना, साहरघाट में भी उक्त महिला उपर्युक्त थानों पर जाती रही और संबंध बरकरार रहा। बाद में लहेरियासराय में मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह हुआ और न्यायालय से तत्संबंधी शपथ पत्र भी बनाया गया। अब जमील अख्तर उसे परेशान करते हैं और एक लाख रूपया दहेज की मांग करते हैं। पूरे पुलिस महकमा में इसकी चर्चा है कि आखिर वर्दीधारी दारोगा जो खुद कानून का रखवारा है उसने पहली पत्नी रहते हुए दूसरी निकाह ही क्यों किया। इस बात को लेकर चारों तरफ अजीब अजीब बाते सुनने को मिलती है। जब दारोगा से इस मामले को लेकर पूछताछ की गई तो दारोगा ने कहा कि उसका चरित्र ठीक नहीं है और वह मुझे फंसा रही है। महिला ने आरोपित किया है कि उसे जान से मारने की भी कोशिश की गई और वह मीडिया को रिवॉल्वर का एक खोखा भी दिखाई और दावा की कि यह गोली दारोगा ने उसे जान से मारने की नीयत से चलाया था। हलांकि इस आरोप को दारोगा सिरे से खारिज करते हैं और कहते हैं कि निकाह के बाद वह मेरे साथ थी और मालखाना से वह ले ली होगी। इस मामले से पुलिस की बर्दी पर एक काला धब्बा लग गया है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “मधुबनी : थाना प्रभारी ने किया यौन शोषण, फिर निकाह और अब दहेज के लिए कर रहा है टॉर्चर !” पर

  1. Devnath CHAUDHARY October 19, 2016

    Ye bahut na insafi hi us manila ko insaf milana bahut jaruri hi Bihar me police ka bahut man badha hua hai is par sakt karwai hona jaruri hi taki aage se aisa koi police nahi kare

  2. Devnath CHAUDHARY October 19, 2016

    Aisa karna bahut jaruri hai

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME