10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

क्या ममता बनर्जी की तरह धरने पर बैठेंगे नीतीश कुमार? महागठबंधन देगी केंद्र सरकार के खिलाफ धरना…

lojkpo

पटना, 2 दिसम्बर। महागठबंधन की तीनों पार्टियाँ राजद, जदयू और कांग्रेस शुक्रवार को विधानमंडल परिसर में धरने पर बैठेंगे। महागठबंधन धरने के माध्यम से केंद्र सरकार से यह पूछेगी कि कालाधन वापस आने के बाद भी गरीबों के खाते में 15 लाख क्यूँ नहीं जमा हुए। महागठबंधन ने भाजपा को एकता दिखाने के लिए यह धरना देने का निर्णय लिया है। वहीं सत्र के दौरान विपक्ष और सत्तापक्ष के बीच गुरुवार को जमकर बहसबाजी हुई। राजद विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी भाजपा के सुशील मोदी से माफी मंगवाने पर अड़ी रहीं तो विपक्ष भी सत्तापक्ष के कई विधायकों के निलंबन की मांग पर डंटा रहा। गुरूवार को सदन में हंगामें के बीच तीन नए संशोधन विधेयक को पारित कर दिया गया। सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों के भारी हंगामे के बीच यह तीनों विधेयक पास हुआ।
आपको बता दें कि अशोक चैधरी ने विधान परिषद में तीनों विधेयकों को सदन की पटल पर रखा और बहुमत के साठ ये तीनों विधेयक पारित हो गया। पास होने वाले विधेयकों में बिहार मोटर वाहन करारोपण विधेयक-2016, आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय विधेयक 2016 और बिहार राज्य विश्वविद्यालय विधेयक 2016 शामिल है। विपक्ष ने अनुपूरक बजट पर चर्चा का बहिष्कार किया। हंगामा के चलते विधानसभा सभापति ने सदन को शुक्रवार 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “क्या ममता बनर्जी की तरह धरने पर बैठेंगे नीतीश कुमार? महागठबंधन देगी केंद्र सरकार के खिलाफ धरना…” पर

  1. R.MANDAL December 2, 2016

    शहाबुद्दीन को हर हालत में बिहार से दूर तिहाड़ जेल भेजना चाहिए। बिहार की जेल से वह किसी भी आपराधिक घटना को अंजाम दे सकता है।

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME