07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बेटी की शादी है तो मोदी के पैरों में पड़ो, वो बचाएगा! ममता का पीएम पर तीखा वार…

mamta

demo

newsofbihar.com डेस्क

पटना, 30 नवम्बर। ऐसा प्रतीत हो रहा है बीजेपी सहित सभी सियासी दलों ने नोटबंदी के आगे देखना बंद कर दिया है। जहाँ एकतरफ प्रधानमंत्री चुनाव की रैलियों से लेकर रडियो तक नोटबंदी से आगे नहीं बढे तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष सड़क से लेकर संसद तक नोटबंदी पर संग्राम में व्यस्त है। पूरे देश की राजनीति का तापमान बढ़ा दिया है नोटबंदी ने। 08 नवम्बर की घोषणा के बाद बढे हुए तापमान के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मंगलवार को लखनऊ में नोटबंदी के खिलाफ बोलते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी को छुपा रुस्तम बताते हुए कहा कि उन्होंने नोटबंदी जरिये इस देश को लूट लिया।
लखनऊ रैली के बाद ममता ने राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद लालू के पुत्र और मंत्री तेजस्वी व तेजप्रताप की तारीफ करते हुए हुए कहा कि तेजस्वी में तेज है। आज नोटबंदी के विरोध में ममता का धरना कार्यक्रम है पटना में।
ममता ने मंगलवार को लखनऊ रैली में बोलते हुए प्रधानमंत्री पर तीखा वार किया। उन्होंने कहा, ” बेटी की शादी है तो मोदी के पैरों में पड़ो, वो बचाएगा। छुपा रुस्तम बनके देश को लूट लिया।” रैली में समाजवादी पार्टी के कई बड़े नेता भी मौजूद थे। मोदी को तुगलक और हिटलर से भी बड़ा तानाशाह करार देते हुए ममता ने कहा कि छुपा रुस्तम बनकर भाजपा, आरएसएस व बजरंग दल का धन विदेशी बैंकों में जमा करने के बाद जनता के धन पर धावा बोलने वाले प्रधानमंत्री अब लोगों के घर और जमीन भी छीन लेंगे।
नोटबंदी पर पीएम को कठघरे में खड़ा करते हुए ममता ने कहा कि उन्होंने नोटबंदी के जरिये संवैधानिक अधिकारों का हनन किया है और अपने सांसदों विधायकों के बैंक खतों का हिसाब मांगने वाले मोदी को इसकी शुरुआत्खुद तथा भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह से करनी चाहिए। वहीं उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने नोटबंदी से ठीक पहले बड़े पैमाने पर जमीन खरीदी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME