06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दरभंगा : हीरा पासवान मर्डर केस का मास्टर मांइड गिरफ्तार!

darbhanga-crime-1

दरभंगा, 30 अगस्त। 30 वर्ष से अपराध की दुनिया में सक्रिय और फरार रहे शातिर अपराधी करतार सिंह को दरभंगा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि उक्त अपराधी पर विभिन्न थानों में दर्ज़नो मामलें दर्ज हैं। हीरा पासवान हत्या कांड में भी करतार सिंह मुख्य अभियुक्त के रूप में सामने आया था।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि उक्त अपराधी इतना शातिर था कि आज तक इसका पुलिस रिकॉर्ड में सही नाम और पता भी अंकित नहीं था और ना ही पुलिस के पास इसकी कोई तस्वीर थी। जिस वजह से इसकी गिरफ़्तारी नहीं हो पा रही थी।

बताते चलें कि 2008 में बिपिन सिंह के आत्म समर्पण के बाद से आरोपी गिरोह का कमान संभाले हुआ था। गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने नाटकीय ढंग से आरोपी को मब्बी बस पड़ाव से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से दो कार्बाइन, दो मैगज़ीन, एक देशी कट्टा, 9 एमएम की 165 राउंड गोलियां, गोली 315 का नौ अदद, गोली 38 का एक अदद, एक चाकू, हथियार साफ़ करने का औज़ार, तथा दो मोबाइल बरामद किया है।

बताते चलें कि करतार सिंह की गिरफ़्तारी को दरभंगा पुलिस की एक बहुत बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। करतार सिंह को गिरफ्तार करने वाली टीम में अपर पुलिस अधीक्षक सदर दिलनवाज़ अहमद, मब्बी ओपी अधीक्षक कुंदन कुमार, पुअनि टेक्निकल सेल दिलीप पाठक, सिपाही टेक्निकल सेल एवं विशेष टॉस्क फ़ोर्स भी शामिल थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “दरभंगा : हीरा पासवान मर्डर केस का मास्टर मांइड गिरफ्तार!” पर

  1. Ravi Nishant Mishra August 30, 2016

    I do not think that It will be helpful because the polish is working too slowly in the cases. Not taking any chances. I think they should have presser regarding it. Polish Should understand the feelings of the mango people. But they will never understand.

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME