23 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मेडिकल माफिया के खिलाफ पप्पू यादव के इस एक्शन का VIDEO जरूर देखिए !

pappu

NEWSOFBIHAR.COM डेस्क
29 मई 2017

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और सांसद पप्पू यादव ने मेडिकल माफिया के खिलाफ अब खुलकर जंग का ऐलान कर दिया है। मधेपुरा के भदौल में डॉ सचिन और डॉ पूनम कुमारी के क्लिनिक पर सांसद पप्पू यादव ने अपने हाथों से तालाबंदी कर दी है।
पप्पू यादव ने ये भी कहा कि आने वाले दिनों में पार्टी की तरफ से धरना और प्रदर्शन भी किया जाएगा

दरअसल मधेपुरा के भदौल में पिछले दिनों डॉ सचिन द्वारा इलाज के क्रम में आशीष की मृत्यु हो गई थी। पप्पू यादव ने मृतक आशीष के आवास पर जाकर परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए आशीष के परिजनों को हर सभंव मदद का भरोसा भी दिलाया। हमने कहा कि इन मेडिकल माफिया के खिलाफ लड़ाई जरूरी है।

यहाँ देखे विडियो:


हम आपको बता दें कि पप्पू यादव मरीजों का खास ख्याल रखने के लिए भी जाने जाते हैं। पप्पू यादव के दिल्ली आवास पर बिहार से आए हुए मरीजों के रहने और खाने का विशेष इंतजाम किया गया है। अमूनन 300 से 400 मरीजों और उनके परिजनों के रहने और खाने का प्रतिदिन व्यवस्था किया जाता रहा है। पप्पू यादव निजी तौर पर भी गंभीर बीमारी से जूझ रहे मरीजों को आर्थिक रूप से मदद करते आए हैं। पप्पू यादव की यही खासियत है कि उनके धुर विरोधी भी इस सेवाभाव की प्रशंसा करते हैं।

पप्पू यादव का कहना है कि बिहार में मेडिकल माफिया को किसी हालत में बख्सा नहीं जाएगा। डॉक्टरों की मनमानी के खिलाफ पूरे राज्य में आंदोलन करने का भी सांसद ने ऐलान किया है। वास्तविकता भी यही है कि बिहार में निजी क्लिनिक चला रहे डॉक्टर मरीजों से मनमानी करते आ रहे हैं। अलग-अलग टेस्ट के नाम पर तो कभी दवा के नाम पर मरीजों का खूब शोषण किया जाता है। इसको लेकर राज्य सरकार की तरफ से सख्त दिशा निर्देश के जारी नहीं होने की वजह से मरीज बेबस और लाचार महसूस करते हैं।

ये भी पढे़ं:-   सांसद पप्पू यादव ने कहा यहां हजारों लालू यादव है, एक पर हाय तौबा...

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME