05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दरभंगा : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक

Logo-(1)Comnist-paty

दरभंगा, 12 अगस्त। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी अलीनगर अंचल परिषद की बैठक गुरुवार को स्थानीय माध्यमिक विधालय परिसर में हुई। जिसमें संगठन को और भी मजबूत एवं धारदार बनाने के मुद्दों पर विचार विमर्श हुआ। वहीं गड़ौल स्थित पार्टी कार्यालय के मकान को पक्का बनाने का भी प्रस्ताव पारित किया गया। साथ ही इस अवसर पर मौजूद पूर्व जिला मंत्री रामकुमार झा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार गरीबों के खिलाफ राजनीति कर रही है। खाद्य सुरक्षा के अनाज के बदले बैंक खातों में सब्सीडी देने का झूठा प्रलोभन दे रही है। इस झूठे प्रलोभन का पार्टी हर हाल में और हर स्तर पर विरोध करेगी।

पहला चरण 17 अगस्त को राज्य व्यापी डीएम के समक्ष आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन करने के साथ ही उन्हें आमंत्रित भी किया गया। जिसपर उन्होंने 19 अगस्त को प्रखण्ड कार्यालय पर धरना प्रदर्शन को सफल बनाने में पार्टी समर्थकों को जुटाने की बात भी कही।

जानकारी देते हुए कहा की अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में महथौर में जिला स्तरीय किसान सभा भी आयोजित होना प्रस्तावित है । बैठक की अध्यक्षता शशिकान्त झा कर रहे थे। जिसमें जिला मंत्री नारायण झा] पार्टी नेता जिप सदस्य नबी हसन उर्फ कारी, रसी लाल यादव, शिवाजी प्रसाद देव, गंगा प्रसाद साहु, लालबिहारी भगत, देवकला देवी, पतली देवी एवं तिलिया देवी आदि ने भी अपनी भागीदारी देते हुए अपनी-अपनी बातों को सबके समक्ष रखा।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME