08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दहेज लोभियों ने सांसद की बहन को किया आग के हवाले !

sansad-ki-bahan-muz.

मुजफ्फरपुर, 6 सितम्बर। जेडीयू राज्य सभा सांसद डॉ अनिल सहनी की बहन को दहेज के नाम पर जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार दहेज के लिए ससुराल की ओर से सांसद की बहन को बार बार प्रताड़ित किया जा रहा था। आरोप के अनुसार ससुराल वालों की ओर से 25 लाख और 5 कट्ठे जमीन की मांग की गई थी।

इसी बीच मायके में रह रही सांसद की बहन तीज के मौके पर जब ससुराल पहुंची तो ससुराल वाले मारपीट करने लगे। ससुराल के लोगों ने तीज के दिन भी पिटाई की। इतनाा ही नहीं मिट्टी तेल डाल जलाने का भी प्रयास किया। पीड़िता ने किसी तरह भाग कर जान बचाई। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने इस मामले में दोबार एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। घटना बोचहां थाना क्षेत्र के सरला गांव की है।

बताते चले कि सांसद की बहन की शादी 2014 में बोचहां निवासी डॉ प्रवीर से हुई थी। शादी के तीन माह बाद ही ससुराल वाले ने 25 लाख रुपये और पांच कट्ठा जमीन के लिए दबाव बनाने लगे। पीड़िता ने जब अपने सांसद भाई के सामने मुंह नहीं खोला तो उसे प्रताड़ित किया गया। मजबूर होकर सुनीता ने ससुराल वालों के खिलाफ पिछले साल बोचहां थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया। बावजूद इसकेे पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME