10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पत्रकार ललित नारायण झा को मिला ‘द हीरोज अवार्ड’ सम्मान

IMG-20160829-WA00301

NOB डेस्क, 29 अगस्त। मैथिली भाषी वेब पोर्टल “मिथिला मिरर” के संपादक ललित नारायण झा को रविवार को नई दिल्ली के कंन्सटीट्यूशन क्लब
में ‘द हीरोज अवार्ड’ 2016 से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड झा को गैर सरकारी संगठन उन्न्त भारत सोशल वेलफेयर सोसाइटी द्वारा मैथिली भाषा में उत्कृष्ट योगदान के लिए दिया गया है।

आपको बता दें की बिहार के मधुबनी जिला अंतर्गत मैलाम गांव के स्व. राजेन्द्र झा के पुत्र ललित नारायण झा पिछले एक दशक से हिन्दी पत्रकारिता को अपनी सेवा दे रहे है। हिन्दी पत्रकारिता के साथ-साथ झा ने मिथिला मिरर न्यूज एंड ब्राॅडकास्टिंग मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के नाम से एक मैथिली भाषी वेब पोर्टल का स्थापना किया। जिसे तीन वर्ष के छोटे अंतराल में काफी प्रसिद्धि मिल चुकी है। ललित नारायण झा ने अपने वेब पोर्टल मिथिला मिरर के माध्यम से मृतप्रायः हो चुके मैथिली पत्रकारिता को एक नई दिशा देने का काम किया है।

इस सम्मान समारोह में ललित नारायण झा के अलावे देश के कई जाने-माने डाॅक्टर, समाजसेवी, पत्रकार और विभिन्न विधा से जुड़े लोगों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में कई नेताओं की उपस्थिति रही जिनमें विजय जाॅली, संत प्रकाश जाटव, विनोद कुमार बिन्नी, संजय निर्मल, पूनम आजाद, लोकसभा के डिप्टी डाॅयरेक्टर वीरेन्द्र रौतेला सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME