05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मोदी इन एक्शन हिंदुस्तान में….अब बाप-बाप करेगा नवाज शरीफ पाकिस्तान में !

2016_7image_13_57_536237782

खबर साभार: ABP NEWS

newsofbihar.com डेस्क, 22 सितंबर। उरी में आतंकी हमले के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पाकिस्तान को करारा जवाब देने का दबाव बढ़ता जा रहा है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बयान जारी कर देशवासियों से वादा किया था कि किसी कीमत पर दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद सारे प्लान ऑफ एक्शन की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। ABP न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक 20 सितंबर को दिल्ली के साउथ ब्लॉक में बने वॉर रूम में प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी दो घंटे मौजूद रहे। प्रधानमंत्री के साथ वॉर रूम में एनएसए अजित डोभाल और तीनों सेना के प्रमुख भी मौजूद थे। ABP न्यूज ने दावा किया है कि वॉर रूम में प्रधानमंत्री को पॉवर प्वाइंट प्रेजेंटेशन दिखाया गया और इसके अलावा पाकिस्तान के आतंकी कैंप का रेत मॉडल भी पीएम मोदी के सामने रखा गया। सेना प्रमुखों ने सारी रणनीति के बारे में पीएम मोदी को जानकारी दी की कैसे पाकिस्तान के आतंकी कैंप को तबाह किया जा सकता है।

ये बात पाकिस्तान को अच्छे से पता है कि भारत चुप बैठने वाला नहीं है। भारत के अगले रुख को लेकर पाकिस्तान के अंदर खलबली मची हुई है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने यूएन में कश्मीर राग को फिर से दोहराते हुए खुद को शांति परस्त बताने का प्रयास तो किया लेकिन दुनियाभर में उनके बयान की किरकिरी हो रही है। सूत्रों की माने तो संयुक्त राष्ट्र महासंघ में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पाकिस्तान को आतंकी राष्ट्र घोषित करने की मांग कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में भारत पाकिस्तान के साथ कारोबारी रिश्तों को भी खत्म करने का ऐलान कर सकता है।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सेना की तरफ से ऑपरेशन का प्रस्ताव भी पेश किया गया है जिसमें पाक अधिकृत कश्मीर में बिना घुसे ही आतंकी कैंपों को बर्बाद किया जा सकता है। जम्मू कश्मीर में आतंकी कैंप्स और स्लीपर सेल्स के खिलाफ भी जल्द ही बड़े मुहिम का आगाज किया जा सकता है।

खबर साभार : ABP NEWS

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “मोदी इन एक्शन हिंदुस्तान में….अब बाप-बाप करेगा नवाज शरीफ पाकिस्तान में !” पर

  1. Digvijay Singh Chouhan September 22, 2016

    pakistan ko kabhi bhi baksha nahi jaa sakta hai kyo ki bardast se bahar ho gayi hai ab

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME