03, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मोदी सरकार के झूठे वादों का ‘सत्यबोध’ कराने बक्सर पहुंचे युवा कांग्रेस के कार्यकर्त्ता

img-20160925-wa0016

निखिल झा की रिपोर्ट।

बक्सर, 25 सितम्बर। जिले में युवा कांग्रेस के सदस्यों ने रविवार को सत्य बोध यात्रा का रथ निकाला। जिसका नेतृत्व युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुमार आशीष कर रहे हैं। पटना के कई जगहों से होते हुए यह यात्रा आज बक्सर पहुंचा। बक्सर के स्थानीय बाज़ार में कई जगह नुक्कड़ सभा तथा जनसंपर्क अभियान के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है। बताया जाता है कि उक्त रथ यात्रा का मूल उद्देश्य मोदी सरकार की ओर से किए गए चुनावी दौरान में किए गए वादों से अवगत कराना है।

मौके पर कुमार आशीष ने उपस्थित लोगों को संबोधित कर कहा कि माननीय मोदी जी ने चुनाव के वक़्त जो भी वादे किए थे वो अभी तक पूरा नहीं किया गया है। कुमार ने कहा कि चुनाव के समय शिक्षा हो या सड़क, गरीबी हो या बेरोजगारी सभी मुद्दों से सम्बंधित वादों का पुल खड़ा कर दिया था। लेकिन वर्तमान में एक भी वादा पूरा होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है।

वहीं कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने बिहार की जनता से जो वादा किया था, उसे बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी और भूमि राजस्व मंत्री पूरा करने में दिन रात लगे हुए हैं। उक्त यात्रा में युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव रतिकान्त झा, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव सैय्यद तनवीर, युवा कांग्रेस दरभंगा के
अध्यक्ष रामकुमार झा “बबलू”, मो. खुदादद अब्दुल अली, सहित दर्जनों युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME