05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मॉर्निंग वॉक पर निकले थानाध्यक्ष की सरेआम गोली मारकर हत्या, दहशत में बिहार !

img-20161003-wa0062

कुलदीप भारद्वाज की रिपोर्ट
पटना, 3 अक्टूबर : बिहार में एक बार फिर अपराधियों का खौफ बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर से आज बिहार में अपराधियों ने पुलिसकर्मी को निशाना बनाया है। गया के कोठी थानाध्यक्ष कयामुद्दीन अंसारी को आज सोमवार अहले सुबह अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया है। घटना सुबह सात की बजे की है जब थानाध्यक्ष कयामुद्दीन अंसारी माॅर्निग वाॅक करने के लिए निकले थे तभी अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाया।

न्यूज़ ऑफ़ बिहार को मिली जानकारी के अनुसार 3 बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। अपरधियों ने थानाध्यक्ष को 6 गोलियां मारी फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी। अज्ञात अपराधियों ने जहाँ घटना को अंजाम दिया है वह थाने से 200 मीटर की दूरी पर है। अभी तक अपराधियों का पता नहीं चल पाया है। इससे पहले राजधानी पटना के फतूहा में एएसआई आरआर चैधरी को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

सूत्र बताते हैं इस हत्याकांड में गया के पूर्व जिला परिषद् शाने अली ने अपने गुर्गों से थानेदर की हत्या करवाया है। जानकार सूत्र ये भी बताते हैं के पूर्व में मृतक थानेदार कयामुद्दीन अंसारी को शाने अली ने कई बार देख लेने और अंजाम भुगतने की धमकी दी थी, और आज सुबह इसी धमाकी को अमली जामा पहनाते हुए कयामुद्दीन अंसारी को मौत की नींद सुला दिया गया। कयामुद्दीन 2009 बैच के दारोगा थे। मूल रूप से औरंगाबाद के अलीनगर के रहने वाले हैं कलुमुद्धीन अंसारी काफी निडर थे किसी भी मामले में ये निर्भिक होकर अनुसन्धान किया करते थे। उनका यह तरीका स्थानीय अपराधियों को नही भा रहा था और इसी कारण आज इनकी हत्या हो गयी। बताते चले शाने अली काफी कुख्यात अपराधी है और सन लाइट सेना के नाम से एक संस्था चला रहा है और इसके ऊपर ट्रक लूट,रंगदारी और कई तरह के मामले दर्ज हैं। शाने अली पहले भी कई बार जेल जा चूका है। अब पुलिस मामले की अपने तरह से जानकारी हासिल करने में जुटी है।

कुछ दिनो पहले ही किसी मुद्दे को लेकर थानाध्यक्ष को इन्होंने देख लेने की दी थी धमकी। उल्लेखनीय है कि सूत्रों का दावा है कि स्थानीय दबंग पूर्व में मुस्लिम जमींदारो की नक्सलियों के खिलाफ निजी सेना सनलाइट सेना के संस्थापक रहे है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “मॉर्निंग वॉक पर निकले थानाध्यक्ष की सरेआम गोली मारकर हत्या, दहशत में बिहार !” पर

  1. pankaj singh October 3, 2016

    apradhiyo ko kadi se kadi saza milni chahiye

  2. Rahul Mishra October 3, 2016

    Bihar mein kanoon vyavstha lagatar girti jaa rahi hai, alam to ye ho gaya hai ki jiske bharose janta hai wahi maare jaa rahe hain.

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME