06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

‘डायन’ के नाम पर चलता रहा नंगा नाच और लोग तमाशा देखते रहे ! कितने बेशर्म हैं हम लोग…

newsofbihar-223

पटना, 4 अगस्त। नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र में शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि समाज के कुछ ठेकेदारों ने एक युवती और उसकी मां को डायन होने का आरोप लगा जमकर प्रताड़ित किया। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार तीन दिनों तक दोनों मां और बेटी को बंधक बनाकर घर में बंद रखा गया और उसके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं दोनों को निर्वस्त्र कर नचाए जाने की बात भी कही जा रही है।

इस मामले में पीड़िता ने सिरदला थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई है। पुलिस के अनुसार, खरौंध तुरिया टोला के रहने वाले रामचंद्र तुरिया के घर में पांच दिन पूर्व एक बच्चे का जन्म हुआ। जन्म के कुछ समय बाद ही नवजात की मौत हो गई। परिजनों को शक था कि पड़ोस में रहने वाली मां-बेटी डायन हैं, और उन्होंने नवजात की जान ले ली है। इसके बाद इन लोगों ने ओझा (तंत्र-मंत्र करने का दावा करने वाले) को बुलाया। इन ओझाओं ने भी पड़ोस की ही महिलाओं को डायन होने की बात कही।

एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि इसके बाद रामचंद्र तुरिया ने पड़ोस में रहने वाली महिला और उसकी पुत्री को बंधक बना लिया। तंत्र-मंत्र के नाम पर दोनों को निर्वस्त्र कर नाचने पर मजबूर किया। दोनों की पिटाई भी की गई। उधर सिरदला थाना के पुलिस अधिकारी एन के सिंह ने कहा कि पीड़ित महिला के बयान के आधार पर सिरदला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमेें रामचंद्र तुरिया और घड़िया तुरिया को अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Get NOB Updates on : फेसबुक पेज  |  फेसबुक ग्रुप  |  ट्विटर  |  यू ट्यूब 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

3 विचार साझा हुआ “‘डायन’ के नाम पर चलता रहा नंगा नाच और लोग तमाशा देखते रहे ! कितने बेशर्म हैं हम लोग…” पर

  1. DR. MANOJ VIBHAKA August 23, 2016

    ISKA MATLAB DALIT HINDU DHARM ME GULAM HAI ,GULAMI KA DARJA PRACHIN KAL SE HAI AISI STHITI ME SOCIAL, POLITICAL & ECONOMIC YANI CHAUMUKHI VIKASH IMPOSSIBLE HAI, HINDU DHARM SE MOH MAYA SE RISTA TOD KAR GULAMI KA CHADAR PHEK DALO, YE KABHI UTHANE NAHI DENA ESKI NIYATi HAI . ISKE GENES KO THERAPY KARATE KARATE AAP JIVAN BARBAD HO JAYEGA……….

  2. G S Chauhan November 11, 2016

    Es ka matlab he in dharm ke thekedaro ki chier pret karny hogi par kar kon bhi tum log hi bjp ko vot dalte ho es party ko dhul mee milao

  3. ahsan ansari November 13, 2016

    Dalit hona gunah hai kya jo aisa atyachar kar rhe hai log ish desh ka kabhi vikash nahi ho sakta

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME