06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

नवोदय विद्यालय के छात्रों की दो गुटों में झड़प, कई जख्मी

jahan-1

पंकज कुमार की रिपोर्ट
जहानाबाद, 21 सितम्बर। नवोदय विद्यालय के छात्रों के दो गुटों में हुए झड़प के दौरान दो छात्र बुरी तरह जख्मी हो गए। जख्मी छात्रों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। विद्यालय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दसवीं एवं नौवीं क्लास के छात्रों के बीच मोबाइल को लेकर पहले से तनाव बना हुआ था। अचानक यह झड़प में तब्दील हो गया है। सोमवार को हुए झड़प के दौरान छात्र मृगेंद्र नारायण और अमित कुमार जख्मी हो गए थे। झड़प के बाद विद्यालय प्रशासन द्वारा इसे गंभीरता से लिया गया है। प्राचार्य रविशंकर प्रसाद ने बताया कि अनुशासन समिति की बैठक में झगड़ा झंझट करने वाले 10 छात्रों को अगले आदेश तक विद्यालय से निष्कासित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अनुशासनहिनता किसी भी हालत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

नवोदय विद्यालय के छात्रों की दो गुटों में झड़प

जहानाबाद, 21 सितम्बर। नवोदय विद्यालय के छात्रों के दो गुटों में हुए झड़प के दौरान दो छात्र बुरी तरह जख्मी हो गए। जख्मी छात्रों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। विद्यालय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दसवीं एवं नौवीं क्लास के छात्रों के बीच मोबाइल को लेकर पहले से तनाव बना
हुआ था। अचानक यह झड़प में तब्दील हो गया है। सोमवार को हुए झड़प के दौरान छात्र मृगेंद्र नारायण और अमित कुमार जख्मी हो गए थे। झड़प के बाद विद्यालय प्रशासन द्वारा इसे गंभीरता से लिया गया है। प्राचार्य रविशंकर प्रसाद ने बताया कि अनुशासन समिति की बैठक में झगड़ा झंझट करने वाले 10 छात्रों को अगले आदेश तक विद्यालय से निष्कासित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अनुशासनहिनता किसी भी हालत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

अपहरण के आरोप में प्राथमिकी दर्ज

जहानाबाद, 21 सितम्बर। नगर थाना क्षेत्र के ढीवरापर मुहल्ले से शादी की नियत से एक नाबालिग लड़की को बहला-फूसला कर अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। इस सिलसिले में अभिभावक द्वारा अंबेडकर नगर निवासी रुपेश कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में सूचक ने उल्लेख किया है कि उसकी पुत्री गत 13 सितंबर को सुबह ट्यूशन पढ़ने गई थी। इसी बीच आरोपी युवक ने शादी की नियत से अपहरण कर लिया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

बदहाली देख भड़की जिप अध्यक्ष

जहानाबाद, 21 सितम्बर। जिला परिषद अध्यक्ष आभा रानी ने मोदनगंज प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय गाजीपुर का निरीक्षण किया। इस दौरान वहां की बदहाली देखकर दंग रह गई। विद्यालय में पेयजल की सुविधा नहीं रहने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रधानाध्यापक से जवाब तलब की। शौचालय की अत्यंत खस्ता हाल देखकर उन्होंने तुरंत मरम्मति का कार्य कराने का निर्देश दिया। विद्यालय में पदस्थापित चार शिक्षकों में दो बगैर सूचना के ही
अनुपस्थित मिले। बच्चों की उपस्थित भी काफी कम थी। किचेन शेड की स्थिति भी दयनीय देखकर उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी से मरम्मति का आग्रह किया। मौके पर जिप अध्यक्ष सीता देवी, अजीत मिस्त्री एवं डॉ.अजय कुमार यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

रंगदारी को ले ठप जहांगीरपुर पुल का निर्माण शीघ्र: सांसद

जहानाबाद, 21 सितम्बर। स्थानीय सांसद डॉ. अरुण कुमार ने फेसबुक पर समस्या दिखाकर टिप्पणी किए जाने से परहेज करने को कहा है। वे सोमवार को अमैन गांव में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। सांसद ने कहा कि आए दिन अंडरपास की समस्या एवं सड़क जाम की समस्या दिखाकर उल्टी-सीधी टिप्पणी की जाती है। मैं यह बताना चाहता हूं कि पूरे कार्यकाल में सांसद को 25 करोड़ रुपये का आवंटन मिलता है। इसके बावजूद मैंने सड़क परिवहन एवं शहरी विकास मंत्रालय से अरबों रुपये की योजनाओं की स्वीकृति दिलाई है। रंगदारी की मांग को लेकर ठप जहांगीरपुर पुल का निर्माण शीघ्र प्रारंभ होगा। राजाबाजार रेलवे अंडरपास का निर्माण तीन करोड़ 65 लाख रुपये एवं सड़कों की पीसीसी चार करोड़ की लागत से कराया जाएगा। सांसद ने कहा कि घोसी खुदागंज, हुलासगंज सड़क का भी डीपीआर बन रहा है। विकास कार्यो में फंड की कमी आड़े नहीं आएंगी। उन्होंने कहा कि दो साल में 26 पुलों का निर्माण कराया गया है। अलगना पइन की अतिक्रमण की चर्चा करते हुए सांसद ने कहा कि जल जमाव की समस्या के लिए दोषी कौन है। पईन की जमीन पर बड़े-बड़े महल खड़ा कर लिए गए हैं। जब खुदाई एवं अतिक्रमण मुक्त करने की प्रयास होता है तो लोग रोकने के लिए पैरवी करने लगते हैं। सांसद ने कहा कि विकास कार्यो के कार्यान्वयन के लिए किसी से समझौता नहीं किया जाएगा।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME