23 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जयनगर से इस जगह के लिए शुरु हुई नई ट्रेन, जानिए क्या आपको मिलेगी इसकी सुविधा?…..

train

मधुबनी / जयनगर , 12 अगस्त (सोनू मिश्रा)।

जयनगर से पटना के लिए गाड़ी नम्बर 05549 आज दिनांक 12/8/17 को ट्रायल के लिए रेल मंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु ने रिमोट से बटन दबाकर शुरु किया। इसके अलावा जयनगर रेलवे स्टेशन परिसर में झँझारपूर के सांसद वीरेंद्र कुमार चैधरी एवम खजौली विधायक सीताराम यादव राजनगर विधायक राम प्रीत पासवान ,पूर्व विधायक अरुण शंकर प्रसाद डी आर एम आर के जैन ने संयुक्त रुप से हरी झंडी दिखलाकर ट्रेन को रवाना किया।
suresh-prabhu
इस मौके पर विधायक सीता राम यादव ने कहा कि सबसे महत्व पूर्ण है रेल की समय सारणी अनुसार परिचालन। अक्सर ट्रेन लेट लतीफ होने के कारण अनेक सारी असुविधा उत्पन्न होती है तथा ट्रेन की साफ सफायी भी अत्यंत जरूरी है। ट्रेन मे चूहा ,मच्छर और गंदगी होने के कारण कई तरह की बीमारी उत्पन्न होती है अतरू इन बातो पर ध्यान देना चाहिए ताकि यात्रियो को कोई परेशानी न हो । राजनगर के विधायक राम प्रीत पासवान ने कहा की जयनगर रेलवे स्टेशन पर कूछ असमाजिक तत्व के जमावड़े से रेल यात्रीयो को कठिनाई होती है पुलिस तंत्र टाइट हो एवम शहीद चैक पर ओवर ब्रिज का निर्माण कराया जाए। उन्होने रेल मंत्री से मांग कि की दरभंगा से खुलनेवाली सभी ट्रेनो को जयनगर रेलवे स्टेशन से परिचालन कराया जाए। उन्होने कहा कि इसके लिए हम लोगो से जो भी बन बडक्ष़्ेगा हम वह मदद करेंगे।

झँझार पूर लोकसभा क्षेत्र के सांसद वीरेंद्र कुमार चैधरी ने कहां की रेल की बढोत्री इस क्षेत्र मे होगी। इसके अलावा प्लेटफार्म तीन और चार का कार्य प्रगति पर है तथा दो देशों को जोड़ने वाली ट्रेन जयनगर से वर्दीबास तक ट्रेन भी जल्द चालू हो जायेगी तथा जयनगर से विभिन्न क्षेत्रो मे जाने के लिए ट्रेनो का जाल बीछाकर जयनगर रेलवे स्टेशन का सौंदर्यीकरण किया जायेगा।

ये भी पढे़ं:-   75 साल के बुजुर्ग राम नारायण झा 15 जुलाई से लापता हैं : तलाश करने में कृपया सहयोग करें

ठस मौके पर रेल जोनल के डी आर एम -आर के जैन ने जयनगर की उपलब्धि बतलाते हुए कहा की जल्द ही नेपाल जाने के लिए अब कोई परेशानी जनता को नही होगी। जल्द ही नेपाल जाने के लिऐ ट्रेन चालू होगी कूछ कार्य बाकी है तथा हमारी नजर जयनगर पर ज्यादा है क्योंकि यह जगह सिमांचल क्षेत्र है तथा दो देशों को जोड़ती है। जयनगर से पटना इंटर सीटी ट्रेन खुलने की माँग पहले से हो रही थी जो अब जाकर पूरी हुई है। जल्द ही सांसद महोदय और विधायक साहब की बातो को नजर मे रखते हुए इस ओर ध्यान दिया जायेगा।

इस कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन वीरेंद्र कुमार ने किया तथा कार्यक्रम में सीनियर डी सी एम वीरेंद्र कुमार ऐ सी एम टीसी आशुतोष शरण ,पंकज सीनियर डी ई एन कोडिनेस्न महबूब आलम, सीनियर डी ओ एम रूपेश कुमार, सीनियर कैरेज एवम बैगन दिलीप कुमार सीनियर सिडिओ राजीव कुमार सिंघ, जयनगर रेल के आर पी एफ एवम जीआरपी पूलिश बल तथा जयनगर के प्रमुख सचिन सिंघ ,जयनगर बीडीओ ,,जयनगर थाना सहित जयनगर के बीजेपी एवम जदयू के कार्यकता और जयनगर के समस्त जनतागण मौजूद रहे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME