10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

नीतीश रे झूठ मत बोलो, कि जनता के पास दोबारा आना है ! शराब पर सफेद झूठ?

नीतीश उवाच: छात्र जीवन से ही था शराब के खिलाफ... फिर गांव-गांव में दारु की दुकान क्यों खोलवाया?

Nitish

पटना, 5 सितम्बर। बिहार के सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि वो छात्र जीवन से ही शराब के खिलाफ थे लेकिन अब सवाल उठता है कि फिर आपने अपने पहले के कार्यकाल में गांव-गांव में शराब के ठेके क्यों खुलवाया था। अगर आप पहले से ही शराबबंदी के सिद्धांतों पर अमल करने का प्रयास करते तो शायद अब तक शराबबंदी कामयाब हो चुका होता।

समाज में गायत्री परिवार के युवाओं द्वारा चलाए जा रहे शराबबंदी जागरूकता कार्यक्रम को सीएम नीतीश कुमार ने सराहा है।
साथ ही नीतीश कुमार ने गायत्री परिवार के युवाओं से पुरे देश में इस तरह का अभियान चलाने का आग्रह किया है। उन्होंने आगे बताया की लोगों का मन बदलना जरुरी है। जबतक हम खुद शराब को बंद करने का मन नहीं बनायेंगे शराबबंदी सफल नहीं हो सकता। सरकार ने शराबबंदी कानून लाकर अपना वादा पूरा किया है। लेकिन पूर्ण से शराबबंदी तभी संभव है जब जनता भी इसमें भागीदार बने।
आपको बताते चले कि रविवार को मुख्यमंत्री कंकड़बाग स्थित गायत्री शक्तिपीठ में अखिल विश्व गायत्री परिवार के प्रज्ञा युवा प्रकोष्ट के तरफ से आयोजित शराबबंदी लागू करने के अभिनंदन समारोह में बोल रहे थे। नीतीश कुमार ने कहा कि वह अपने छात्र जीवन से ही शराब के खिलाफ थे। जैसे ही उन्हें मौका मिला उन्होंने राज्य में शराब बंद करवा दिया। नीतीश कुमार ने स्वामी विवेकानंद को याद करते हुए बताया कि हर अच्छी बात का पहले लोग मजाक बनाते हैं, फिर उसका विरोध करते हैं फिर लोग इसे स्वीकारते हैं। शराबबंदी मामले में भी मेरे साथ ठीक वैसा हीं होगा।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “नीतीश रे झूठ मत बोलो, कि जनता के पास दोबारा आना है ! शराब पर सफेद झूठ?” पर

  1. Subhash Chandra Jha September 5, 2016

    बिहार में शराब बन्द कहाँ हुई है? सभी लोगों को मालूम है कि 26 Jabuary, 15 August & 02 October को पूरे देश में शराब की दुकानें बंद रहती है जबकि बिहार में पूर्ण रूप से शराब बन्दी का ढिढोरा पीटा जा रहा है और 15 August के दिन ही बिहार में शराब पीने से 19 लोगों की मौत हो जाती है।

  2. krishnasah September 7, 2016

    yes

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME