07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

नोटबंदी के खिलाफ नीतीश के बदले सुर, कहा भाजपा के खिलाफ अग्रेसिव रहना है!

mahagathbandhan

डेमो

newsofbihar.com डेस्क

पटना, 30 नवम्बर। सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को राजद विधानमंडल दल की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि महागठबंधन को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। हम यही सन्देश देने आये हैं की गठबंधन अटूट है और रहेगा। नोटबंदी पर स्थिति स्पष्ट करते हुए सीएम ने कहा कि नोटबंदी से उत्पन्न हुए परेशानियों में महागठबंधन जनता के साथ है। सदन से लेकर सड़क तक नोटबंदी से जनता हुए परेशानी को उठाना है। साथ ही उन्होंने भाजपा के खिलाफ अग्रेसिव रहने की बात भी कही।
नीतीश कुमार ने राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमने अपने नेताओं को कह दिया है कि अगर राजद को कोई परेशानी हो तो हर जगह उनका साथ दें। बैठक में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि हमने राजद की बैठक में सीएम को बुलकर नए परमपरा की शुरुआत की है। महागठबंधन को लेकर जो भ्रम फैलाया जा रहा है उसे दूर करने के लिए सीएम को बुलाया है। जनता को ये मैसेज देना है की वो किसी भ्रम में नहीं रहें। वहीं नोटबंदी पर पीएम को आड़े हाथों लेते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि नोटबंदी कर के जनता को बर्बाद करने वाले बताएं कि स्विस बैंक से कालाधन लाकर वो देश की जनता के अकाउंट में 15 लाख कब डालेंगे। देश की जनता इन्तजार कर रही है। लालू ने नीतीश कहा कि एमएलए की शिकायत है कि अधिकारी बात नहीं सुनते इन परेशानियों को जल्द दूर करना है। इससे पूर्व बैठक में भाई वीरेन्द्र और ललित यादव ने कहा कि विधायकों का कोई काम नहीं हो रहा है। राजद को दरकिनार किया जा रहा है।
वहीं वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी और राजद के प्रदेश अध्यक्ष डा. रामचन्द्र पूर्वे ने कहा कि लालू प्रसाद महागठबंधन के आर्किटेक्ट हैं। उन्होंने सीएम को अपनी बैठक में बुलाकर विपक्ष को यह बता दिया कि वो लोगों को भ्रमित करने का अभियान छोड़े। महागठबंधन में फूट डालने की कोशिश में लगी भाजपा सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट के सीटिंग जज से 600 जिलों में भाजपा कार्यालय के लिए खरीदी जाने वाली जमीन में हुए खर्चे की जांच कराए। किन पूंजीपतियों के लिए कालाधन-सफेदधन करने के लिए कानून बनाया है उनके नाम सार्वजनिक करें।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “नोटबंदी के खिलाफ नीतीश के बदले सुर, कहा भाजपा के खिलाफ अग्रेसिव रहना है!” पर

  1. shankar dayal mahto November 30, 2016

    नोट बंदी के कारण जो मोते हुई है ।उनके परिवार के लिए भी भारत सरकार सोचे ।

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME