27 मार्च, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

यूपी में अकेले दम पर बीजेपी को हराना किसी पार्टी के बस की बात नहींः के सी त्यागी

k-c-tyagi-mulayam-singh

newsofbihar.com डेस्क

पटना, 11 नवम्बर। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी ने यूपी चुनाव के मद्देनजर एक बड़ा बयान दिया है। अपने बयान में जदयू नेता ने कहा है कि उत्तर प्रदेश (यूपी) विधानसभा चुनाव में कोई भी पार्टी अकेले दम पर भारजीय जनता पार्टी (बीजेपी) को नहीं हरा सकती। समाजवादी पार्टी (सपा) को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी इसे लेकर गलतफहमी में न रहे।
जदयू महासचिव केसी त्यागी सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव द्वारा यूपी चुनाव को लेकर किसी गठबंधन की संभावना को खारिज किए जाने के बाद आज प्रतिक्रिया दे रहे थे। त्यागी ने आक्रामक लहजे में कहा कि वे गठबंधन की बात लेकर सपा के पास नहीं गए थे, बल्कि सपा की तरफ से ही इसका प्रस्ताव लेकर शिवपाल यादव आए थे। केसी त्यागी ने कहा कि शिवपाल यादव ने रालोद के अजित सिंह तथा जदयू के शरद यादव से मुलाकात कर एक मंच पर आने को कहा था। सपा के रजत जयंती समारोह में शामिल होने का न्यौता दिया था। जहां तक जदयू की बात है, केसी त्यागी ने अपना स्टैंड क्लियर करते हुए कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी विरोध की नीति पर चलती रहेगी।

ये भी पढे़ं:-   सुप्रीम कोर्ट से बिहार सरकार को बड़ा झटका, कोर्ट ने बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडे को किया पास और बिहार सरकार को किया फेल!

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME