19 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

NSG और प्रधानमंत्री की सुरक्षा की कमान संभालेंगे दो बिहारी सपूत

1_1474758840

पटना, 25 सितम्बर। राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए गठित आतंकवाद निरोधी दस्ते नेशनल सिक्यूरिटी गार्ड (एनएसजी) की कमान अब बिहार के सपूत और राजस्थान कैडर के आईपीएस अधिकारी सुधीर प्रताप सिंह संभालेंगे। प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) की कमान बिहार कैडर के आईपीएस ए.आर. किन्नी को सौंपी गई है।

आपको बताते चले कि 1983 बैच के आईपीएस अधिकारी सुधीर प्रताप सिंह एनएसजी के नए महानिदेशक बनाए गए हैं। वे सारण के अमनौर के रहने वाले हैं। पटना में उनका जन्म हुआ। उनके पिता विश्वनाथ सिंह बिहार के कृषि निदेशक थे। देश में और देश के बाहर प्रधानमंत्री, पूर्व प्रधानमंत्री और उनके परिजनों की सुरक्षा-व्यवस्था की जिम्मेवारी किन्नी संभालेंगे। किन्नी फिलहाल नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो के डीजी हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   BIG BREAKING : कटिहार में सिलेंडर ब्लास्ट, 30 दुकानें जलकर खाक

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

ऐक विचार साझा हुआ “NSG और प्रधानमंत्री की सुरक्षा की कमान संभालेंगे दो बिहारी सपूत” पर

  1. मनोज चौधरी September 28, 2016

    मैं यह पूछना चाहता हूं जस्टिस काटजू सेकश्मीर और बिहार उनके बाप दादा की जागीर हैवह भूल गए कि कभी वह जज की कुर्सी पर बैठा करते और उनके इस बयान से कितने लोगों का दिल पर च** लगेगीमैं पूछना चाहता हूं उनसे कि जब वह जज थे तो कभी न्याय भी किया या फिर यह देखते थे कि यह बिहार का है तो इसको सजा देदो और कहीं और का है तो बड़ी कर दो मुझे शर्म आती है ऐसे जज्बे

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME