20 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

‘दबंग’ पप्पू के सामने रामविलास दिखे लाचार !

Muzaffarpur-Papu-yadav

संतोष तिवारी की रिपोर्ट
मुजफ्फरपुर, 24 जुलाई। जनअधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव और एलजेपी नेता रामविलास पासवान के बीच जमकर हाट टाॅक वार होने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि रामविलास पासवान के सामने पप्पू यादव ने उनके खिलाफ जमकर तीखे बोल निकाले। जवाब में रामविलास कुछ नहीं कह पाए।

जानकारी अनुसार केन्‍द्रीय मंत्री राम विलास पासवान और सांसद पप्‍पू यादव पारू में आमने-सामने आ गए। दोनों नेता एक पीड़ित दलित परिवार से मिलने पहुंचे थे। इस क्रम में औपचारिक नमस्कार के बाद पप्‍पू जमकर तीखे बाण चलाने लगे। इस अवसर पर यादव ने कहा कि देश में कोई दलित नेता नहीं है। सब इन गरीबों का इस्‍तेमाल करता है। इसीलिए बेचारे पिटे जा रहे हैं। उधर इसी बीच किसी ने राम विलास पासवान से पूछ दिया, पप्‍पू जी आपके बारे में तो नहीं कह रहे हैं? राम विलास झेंप गए। फिर पूछा, आप भी तो दलित के नेता हैं। चार दशक से दलितों की राजनीति कर रहे हैं। तब राम विलास ने कहा मैं सर्व समाज का नेता हूं। इतने में पप्‍पू यादव तपाक से बोल पड़े, सुनिए मैं हूं दलित का नेता। दलितों पर अत्याचार होगा तो मैं बनूंगा दलितों का नेता। मंत्री ने कहा, ठीक है। बात यहीं खत्‍म नहीं हुई। पप्‍पू ने कहा मैं तो इस मुद्दे पर सोमवार को संसद चलने नहीं दूंगा। आप भी आइए मेरे साथ। राम विलास ने कहा लोकसभा में चिराग हैं। मैं बात करूंगा। पप्‍पू यादव मुस्‍कुरा कर रह गए।

बुधवार को पारू के बाबूटोला में कुछ लोगों ने चोरी के आरोप में दो दलित युवकों की जमकर पिटाई कर दी थी। पिटाई के साथ ही पेशाब पिलाने का भी आरोप है। मामला प्रकाश में आया तो पारू का वह टोला अचानक राजनीति का अखाड़ा बना गया।

ये भी पढे़ं:-   पूर्णिया में पप्पू यादव का शानदार स्वागत

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME