30 मई, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

Exclusive: पापा मेरे पति पर रहम कर दो न… प्लीज

love

अभिजीत कुमार की रिपोर्ट

मधुबनी, 03 जनवरी।

मधुबनी के बेनीपट्टी थाना ईलाके के धनुषी गांव की शिल्पा भारती ने पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार बरनवाल को आवेदन देकर अपनी और अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाई है साथ ही अपने पिता से ही खुद और अपने पति के जान को ख़तरा बताया है।

शिल्पा भारती ने बताया कि उसने एक महीने पहले अपने गांव के ही जितेंद्र कुमार के साथ अपनी मर्जी से शादी किया। इस बात का पता चलने पर उसके पिता कपिल कुमार सिंह ने जितेंद्र और उसके परिजनों पर शिल्पा का अपहरण कर लेने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करवा दिया । मामले की जानकारी मिलने पर शिल्पा ने खुद न्यायालय में उपस्थित होकर जितेंद्र और उसके परिजनों को निर्दोष बताया और खुद अपनी मर्जी से जीतेन्द्र के साथ शादी करने की बात बताई।

मधुबनी में कलयुगी दुल्हन… ननद ने मारा थप्पड़ और जेठानी ने पापा को दिया गाली तो, जहर खिला के मार दिया

इस बात से नाराज शिल्पा के पिता ने न्यायालय परिसर से ही शिल्पा को जबरन उठा लेने का प्रयास किया पर किसी तरह शिल्पा अपने पति के साथ वहाँ से बच निकली। अब शिल्पा के पिता कपिल कुमार सिंह शिल्पा और उसके पति जितेंद्र को विभिन्न माध्यमो से जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। शिल्पा ने एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा कि 5 जनवरी को कोर्ट में उसके केस की सुनवाई होनी है जहां उसके पिता, शिल्पा और उसके पति के साथ कोई भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते है, इसी आशय को लेकर शिल्पा ने एसपी से सुरक्षा की मांग की है।

ये भी पढे़ं:-   सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है गांधी सेतु...अब अगर पुल पर गाड़ी रोकी तो फिर खैर नहीं !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME