09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बंद घर में मिला बैंक पीओ का शव, पसरा तनाव!

I0dulhan

पटना, 26 जुलाई। नगर थाना क्षेत्र के कांटी फैक्ट्री रोड के गांधी नगर में बंद मकान से महिला बैंक पीओ का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। मकान का मेन गेट बाहर से बंद था। पुलिस दरवाजा तोड़कर जब अंदर दाखिल हुई तो चादर में लिपटा क्षत-विक्षत शव मिला। कमरों में खून के निशान थे। महिला के पैर रस्सी से बंधे थे। महिला की मां सरिता देवी ने सास चंचला देवी, ससुर अनिल कुमार और पति मृत्युंजय देव साकेत पर नामजद एफआइआर दर्ज कराई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि चारूलता (30) की शादी गांधीनगर निवासी इंजीनियर अनिल कुमार के बेटे मृत्युंजय देव साकेत से वर्ष 2012 में हुई थी। अनिल कुमार जम्मू में तैनात है, जबकि मृत्युंजय कंकड़बाग में मेडिकल स्टोर चलाता है। चारूलता बोरिंग कैनाल रोड स्थित बैंक अफ बड़ौदा में पीओ थी। वह मूल रूप से सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मुबारकरपुर लेन महेन्द्रू की रहने वाली है। पड़ोसियों के मुताबिक रविवार की रात से ही इलाके में तेज दरुगध उठ रही थी। सोमवार को लोगों ने आस-पास छानबीन की तो पाया कि अनिल कुमार के बंद घर से गंध आ रही है। शाम चार बजे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अनिल और उसके रिश्तेदारों से संपर्क करने का प्रयास किया। संपर्क नहीं होने पर पुलिस गेट तोड़कर घर में दाखिल हुई तो नजारा कुछ और ही था। ड्राइंग रूम में खून पसरा था। आखिर में बने चैथे कमरे तक खून के धब्बे थे। इसी कमरे में ही बाइक के पास चादर में महिला का शव मिला। पुलिस ने महिला की पहचान चारूलता के रूप में की।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “बंद घर में मिला बैंक पीओ का शव, पसरा तनाव!” पर

  1. […] पटना, 28 जुलाई। चर्चित महिला बैंक प्रोवेशनरी ऑफिसर (पीओ) हत्या कांड का मुख्य आरोपी और महिला का पति मृत्युंजय देव साकेत को गुरूवार की सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने यहां बताया कि मोबाइल सर्विलांस के आधार पर उनके नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने पटना के जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर घेराबंदी की । उन्होंने बताया कि इसी दौरान बैंक पीओ चारु लता मउआर का हत्यारा पति मृत्युंजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ जारी कर दिया है। बंद घर में मिला बैंक पीओ का शव, पसरा तना… […]

  2. Rajiv July 28, 2016

    Aropi par mukdma nahi bich chhorahe par goli mar dena chahiye

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME