06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पटना में भाजपा नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या!

Ashok-jaswal

राजू राज की खास रिपोर्ट।

पटना, 18 अगस्त। भाजपा कार्यसमिति सदस्य अशोक जायसवाल के शवयात्रा में पूर्व उप मुख्य मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशिल मोदी शामिल हुए। शवयात्रा समापन के बाद श्री मोदी ने कहा कि अशोक जायसवाल दानापुर भाजपा के आधार स्तम्भ थे। राज्य में पूर्ण शराब बंदी के बाद भी हत्त्या, अपहरण, बलात्कार के मामले तेजी से बढ रहे हैं। उन्होंने हत्यारों के जल्द गिरफ्तारी की मांग की है ।

बताया जाता है कि उन्होंने इस विषय में RJD सुप्रीमो को निशाना बनाते हुए कहा कि अपराध की लगातार बढ़ रही वारदातों से जनता में भय और दहशत का माहौल बना हुआ है और ये मुझे लालू यादव के पंद्रह वर्षो के जंगल राज का एहसास दिला रहा है। मोदी ने कहा कि उन्होंने हत्त्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है ।

आपको बताते चलें कि बुधवार शाम सशस्त्र अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता अशोक जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि भाजपा नेता अशोक जायसवाल गोलापर दानापुर मुहल्ला स्थित अपने घर के निकट किसी से बातचीत कर रहे थे, तभी अज्ञात अपराधियों ने उन्हें नजदीक से गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गये थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME