पटना-हटिया पाटलिपुत्र एक्सप्रेस रोक ट्रेन मे घुसे अपराधी, जमकर की लूटपाट

patna-hatiya-expresws
patna-hatiya-expresws
Advertisement

पटना। रेलवे में यात्रियों की सुरक्षा को भगवान भरोसे हो चली है। ताजी घटना कल रात 8 बजे की हैं, जब डकैतो ने बिहार के पटना से हटिया (रांची) जाने वाली पाटलिपुत्र एक्सप्रेस को अपना निशाना बनाया। कल मंगलवार शाम करीब 8 बजे डकैतों नेजमुई-किउल रेलखंड पर कुंदर हॉल्ट के पास पाटलिपुत्र एक्सप्रेस की दो एसी बोगी में जमकर लूटपाट की और यात्रियों संग मारपीट की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंदर हॉल्ट पर पाटलिपुत्र एक्सप्रेस जैसी ही रुकी, करीब दर्जन भर लूटेरे ट्रेन की दो एसी बोगियों में घुस आए। ट्रेन की दो एसी बोगियों ए1 और बी1 में जमकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान अपराधियों ने यात्रियों के संग मारपीट भी की। इस घटना में एक यात्री जितेंद्र सिंह के सिर में गंभीर चोट लगने की बात सामने आई है जिनका झाझा स्टेशन पर टेªेन का इलाज किया गया।

ट्रेन के यात्रियो की माने तो ट्रेन भलुई से खुलकर कुंदर के पास अचानक ट्रेन रुक गई। जिसके तुरंत बाद दर्जन भर हथियारबंद अपराधी कुल्हाड़ी और डंडे के सााि ट्रेन में घुस गए। वो यात्रियों के साथ मारपीट करते हुए जेवर, पैसे, मोबाइल और बैग लूटकर चले गए। इस दौरान अपराधियों ने एसी बोगी के शीशे भी तोड़ डाले. यात्रियों के अनुसार, आधे घंटे तक अपराधियों ने उत्पात मचाया और फिर बाद में ट्रेन से उतर कर चले गए. इस मामले को लेकर झाझा रेलवे थाना में केस दर्ज कराया गया है।

ये भी पढ़े  जनता दरबार में एक विधवा महिला शिक्षिका को, उत्तराखंड के सीएम ने किया निलंबित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here