05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बस और ट्रेन से शराब जब्त, नौ गिरफ्तार

IMG-20160727-WA0026

पटना, 28 जुलाई। पूर्ण शराबंदी कानून के तहत पुलिस ने छापेमारी कर बड़ी मात्रा में शराब बरामद किया। बताया जा रहा है कि बुधवार उत्पाद विभाग ने झारखंड से आने वाले तीन यात्री बसों से 88 बोतल शराब बरामद की। इस क्रम में चालक-खलासी समेत नौ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि झारखंड से आने वाली यात्री बसों से बिहार में शराब आने की मिली गुप्त सूचना पर सक्रिय उत्पाद विभाग की टीम ने दीदारगंज थाना अन्तर्गत टोल प्लाजा के समीप चेकिंग लगाई। दरोगा संतोष कुमार तथा गणोश चंद्रा ने झारखंड से आने वाली बसों की सुबह 4.30 बजे से 8.30 बजे तक जांच किया। इस दौरान बस से 88 बोतल शराब जब्त किया गया। बस के चालक, खलासी अखिलेश कुमार, कल्लू कुमार राय, शैलेश सिंह, मो. सुलतान, विजय पासवान, दिलीप सिंह, सुनील कुमार उर्फ भोलू, विनोद यादव, रौशन कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है। सहायक निदेशक उत्पाद ने बताया कि अभियान जारी रहेगा।

विभिन्न ट्रेनों से 93 बोतल शराब के साथ चार धराए
दानापुर स्टेशन पर जीआरपी ने जनसाधारण एक्सप्रेस में छापेमारी कर 180 एमएल का 71 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की। इसके साथ सरारी निवासी राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दानापुर रेल पुलिस ने नई दिल्ली से ही आ रही मगध एक्सप्रेस के जनरल बोगी में लावारिस हालत में एक बैग में रखे गए 18 बोतल शराब जब्त की। वहीं, हटिया-पटना एक्सप्रेस में लावारिस हालत में रखे गए चार बोतल अंग्रेजी शराब को भी रेल पुलिस ने जब्त कर लिया है। इसी ट्रेन के दूसरे बोगी में रखे गए 200 एमएल के देसी शराब की 301 पाउच भी बरामद किया गया है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME