29 मार्च, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पटना गांधी मैदान के पास मिला दरभंगा से गायब इंजिनियर ज्ञानवर्धन का शव !

15107292_1793765677531736_209412598767958896_n-copy

दरभंगा, 25 नवम्बर : बिहार के दरभंगा जिले अंतर्गत लहेरियासराय के रहने वाले शंकर कुमार झा के पुत्र ज्ञानवर्धन का शव पटना में गांधी मैदान पुलिस ने जेपी गोलंबर के पास फुटपाथ से शव बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक दरभंगा के लहेरियासराय अंतर्गत बंगाली टोले का रहने वाला था जो की पिछले डेढ़ माह से घर से लापता था। पुलिस ने बताया है की ज्ञानवर्धन के शरीर पर मारपीट का निशान नहीं है। मौत कैसे हुई, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। शव की बरामदगी के बाद पुलिस ने इसकी जानकारी अगमकुआं में रहने वाले मृतक के परिजनों को दी जिसके बाद ज्ञानवर्धन के पिता शंकर झा पटना पहुंचे और उक्त शव के ज्ञानवर्धन के होने की पुष्टि की।
मृतक के पिता शंकर झा ने गांधी मैदान थाने में अपहरण कर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। ज्ञानवर्धन 6 अक्टूबर से घर से गायब था। उसने चेन्नई स्थित एमजीआर इंजीनियरिंग कॉलेज से वर्ष 2010 में बीटेक किया था। वह घर पर रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने के साथ ही इंजीनियरिंग के छात्रों को ट्यूशन पढ़ाता था। उसके पिता शंकर कुमार झा दरभंगा में जल संसाधन विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर हैं। ज्ञानवर्धन उनका इकलौता पुत्र था।

ये भी पढे़ं:-   दरभंगा : मेयर के घर का हाल...जर्जर सड़क बनी अधेड़ की मौत का कारण !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME