01 मई, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पटना-रांची प्लेन हुआ हाइजैक !

patna-airport_story_647_121

पटना, 24 जुलाई। पटना से रांची जानी वाली प्लेन को हाईजैक कर लिया गया है। उसे वापस पटना एयरपोर्ट लाया जा रहा है। शनिवार को ऐसी सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। थोड़ी ही देर में गृह विभाग के प्रधान सचिव, आइजी, डीआइजी सहित पुलिस के आला अधिकारी एयरपोर्ट पहुंचे। मीटिंग शुरू हुई और फोर्स भी पहुंच गया। करीब आधे घंटे बाद मालूम हुआ कि एयरपोर्ट पर मॉक डिल चल रहा है।

शुरू हुई इमरजेंसी मीटिंग
शनिवार की सुबह 10ः45 बजे पटना एयर ट्रैफिक कंट्रोल की ओर से पटना पुलिस को सूचना दी गई कि दिल्ली से ऐसी सूचना मिली है कि पटना से रांची जाने वाली प्लेन हाईजैक कर लिया गया है। सूचना मिलते ही गृह विभाग के प्रधान सचिव आमिर सुभानी, आईजी पटना नय्यैर हसनैन, डीआइजी शालिन, आइजी जेएस गंगवार, आइजी एम प्रियदर्शी, आइजी एटीएस एसके झा, एसएसपी मनु महाराज, कमांडेंट सीआइएसएफ धर्मवीर यादव, एयरपोर्ट निदेशक आइएस लाहोरिया एयरपोर्ट पहुंच गए। आसपास के थाना प्रभारी और अतिरिक्त फोर्स भी एयरपोर्ट को चारो तरफ से घेर लिया। थोड़ी ही देर में बम निरोधक दस्ता और स्वॉन दस्ता भी पहुंच गया।

सुरक्षित हैं सभी यात्री
एयरपोर्ट निदेशक लाहोरिया ने बताया कि मॉक डिल के पीछे मुख्य उद्देश्य था सुरक्षा व्यवस्था में खामियों को दूर करना। एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों और वहां की चैकसी को देखते हुए सुबह 10ः45 बजे तक मॉकडिल को गोपनीय रखा गया था। इस बात की किसी को भनक नहीं लगने दी गई थी। चैकसी में कुछ कमियां मिली, जिसे दूर किया गया। मॉकडिल में सभी यात्री सुरक्षित रहे।

ये भी पढे़ं:-   बेगूसराय : आधा दर्जन प्रखंड जलमग्न !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME