10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जिस्म की दलाली कर बन तो गया करोड़पति लेकिन ऐसा पैसा किस काम का ?

sex-reket ptna

पटना, 4 सितम्बर। कहावत है जब पाप का घड़ा भर जाता है तो उस में कंकड़ मारने की जरूरत नहीं पड़ती है। ठीक इसी तरह का मामला सामने आया है। पुनाईचक इलाके में एक अपार्टमेंट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ पुलिस ने आज किया है। शास्त्रीनगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में पुलिस ने एक मकान से चार लड़कियों और एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। जो पश्चिम बंगाल और बेगूसराय की रहनेवाली हैं। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

आपको बताते चले कि पुलिस ने एक संचालिका और एक दलाल धीरज गुप्ता उर्फ शर्मा जी को भी गिरफ्तार कर लिया है। धीरज गुप्ता सेक्स रैकेट के धंधे मे पिछले कई सालों से जुड़ा हुआ है। अभी तक करोड़ों रूपए की कमाई कर चुका है। वहीं एसएसपी मनु महाराज का कहना है कि आरोपी फर्जी वोटर आईकार्ड बनवाकर लड़कियों से धंधा करवाता था।

जानकारी के अनुसार यहां से रोज लड़कियों को पटना के विभिन्न जगहों पर सप्लाई करता था। पुलिस मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है जिसके मकान में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। साथ ही मनु महाराज ने बताया कि धीरज के खिलाफ पटना के कई थानों में कई तरह के केस दर्ज है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME