05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पटना में धमाका को अंजाम देने की फिराक में थे पांच संदिग्ध आतंकी…लेकिन उससे पहले NIA की टीम ने दबोच लिया !

11_10_2016-lashkar

newsofbihar.com डेस्क, 11 अक्टूबर। NIA की टीम ने रक्सौल में जिन संदिग्ध आतंकियों को दबोचा था उनके तार आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक सभी आतंकी पटना में किसी बड़े धमाके को अंजाम देने की फिराक में थे। संदिग्ध आतंकियों का नेतृत्व यूसूफ मौलाना कर रहा था। हम आपको बता दे कि यूसुफ मौलाना वर्धमान ब्लास्ट मामले का भी आरोपी है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक आतंकियों के पास से पटना के कई महत्वपूर्ण इलाकों का नक्शा मिला है। फिलहाल संदिग्ध आतंकियों से पूछताछ जारी है।
इन सभी संदिग्धों की गिरफ्तारी रक्सौल सीमा से किऐ गए की पुष्टि हो गई है। गिरफ्तार संदिग्धों में से दो के पाकिस्तानी होने की भी पुष्टि हुई है। एनआइए के एक अधिकारी ने सिर्फ इतना कहा कि पश्चिम बंगाल के गोलपुर वीरभूमि क्षेत्र के आतंकी संगठन (जेएएमबी) के संचालकों में एक युसूफ मौलाना समेत उसके चार सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। वर्द्धमान बम ब्लास्ट के बाद से बंगाल एटीएस को युसूफ की सरगर्मी से तलाश थी। सूत्रों के मुताबिक एनआइए को सूचना मिली थी , कि युसूफ अपने सहयोगियों के साथ नेपाल के रास्ते भारत में प्रवेश कर चुका है। बंगाल एटीएस व एनआइए ने पीछा किया और इन्हें रक्सौल से पकड़ा गया।

इन आतंकियों का बिहार मे बड़ा धमाका करने का इरादा था जो नाकाम हो गया है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “पटना में धमाका को अंजाम देने की फिराक में थे पांच संदिग्ध आतंकी…लेकिन उससे पहले NIA की टीम ने दबोच लिया !” पर

  1. Umesh October 11, 2016

    Isme koi sandeh nhi h ki ye Aatakwdi pakishtani nhi h

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME