18 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पत्नी छोड़ के भागी तो चाचा ने मासूम भतीजी को बनाया हवस का शिकार, उसके बाद…

56290_image

Demo pic

पटना, 14 अक्टूबर : बिहार की राजधानी पटना में एक ऐसा घटना सामने आया है जिसने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया। एक चाचा ने भतीजी के साथ दुष्कर्म करने के बाद निर्मम तरीके से ह्त्या कर दी। घटना परसा बाजार थाना के शाहपुर गांव की है जहाँ महादलित नाबालिग छात्रा के साथ उसके चाचा ने रेप कर उसकी हत्या कर दी।
फिलहाल पुलिस ने मामले तत्परता दिखाते हुए 48 घंटे के भीतर ही घटना स्थल से मिले चप्पल के आधार पर आरोपी जनार्दन रविदास को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में जनार्दन ने बताया कि वह शौच करने गई तो हमने उसे देखा था। रेप करने की कोशिश की लेकिन वह विरोध करने लगी। उसे जोर से थप्पड़ मारा जिससे से वह धान के खेत में गिर कर बेहोश हो गई।

गुरुवार को छात्रा की दादी ने बताया कि लगभग 45 साल का जनार्दन गांव के पास स्थित मंदिर में साफ-सफाई करता है। घर के पास ही रहटा है और वह दो बच्चों का बाप भी है। जनार्दन, उसे तंग करता था। पत्नी के भाग जाने के बाद जनार्दन की बुरी नज़र उसकी पोती पर थी। वह देर रात तक उसे मोबाइल से तंग करता था। इसकी जानकारी छात्रा ने घर वालों को दी थी।

पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो कहा कि मैं दुर्गापूजा में अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए फुलवारीशरीफ गया था। पुलिस उसे उसके परिजन के यहां फुलवारीशरीफ लेकर आई तो मालूम हुआ कि वह यहां आया ही नहीं था। घटना के दिन भी उसके मोबाइल का लोकेशन गांव का ही बता रहा था।

ये भी पढे़ं:-   भीषण हादसा: पूर्व मंत्री और जदयू नेता श्याम रजक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि जनार्दन पर पॉक्सो की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। स्पीडी ट्रायल चलाकर उसे सजा दिलाई जाएगी। जांच टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा। अंधेरा होने की वजह से छात्रा घर से शौच करने के लिए मोबाइल लेकर निकली थी, उस मोबाइल की बरामदगी अभी तक नहीं हो पायी है। पुलिस मृतका का मोबाइल खोजने में लगी है। फिलहाल आगे की क़ानूनी प्रक्रिया चल रही है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME