08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

हैवानों ने ‘मगर’ मार ही डाला !

nob-4-860x557

पटना, 22 जुलाई। गंगा से भटककर तालाब में आए एक मगरमच्छ को ग्रामीणों ने ईंट-पत्थर और भाले से मार डाला। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ के शव का पोस्टमार्टम कराया। अगमकुआं स्थित रेंज
ऑफिस में वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ का पोस्टमार्टम किया है। डॉक्टरों का कहना है कि मगरमच्छ को भाले से मारा गया है। मगरमच्छ गंगा नदी से भटककर गांव के तालाब में आ गया था। देर रात खुसरुपुर थाने में वाइल्ड लाइफ एक्ट के तहत वन विभाग ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

ग्रामीणों ने बताया कि गंगा से भटक कर बड़ा सा मगरमच्छ कुछ दिन पहले मौसिमपुर के दियारा क्षेत्र में आ गया था। हालांकि लोग इसे अफवाह मान रहे थे, लेकिन गुरूवार सुबह खानगाह के पीछे एक पोखर में तैर रहे मगरमच्छ को देख कर लोगों में भय समा गया। लोगों ने मगरमच्छ को पकड़ने के लिए जेसीबी से गड्ढा कर पोखर का पानी निकाला तथा मगरमच्छ को मार दिया।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि मगरमच्छ दिखने के बाद लोगों ने बुधवार को इसकी सूचना थाने को दी थी। बावजूद कोई वन विभाग या थाने से कोई नहीं पहुंचा। गुरुवार सुबह जब मगरमच्छ दिखा तो लोगों ने उसे मार डाला। उसके बाद मरे मगरमच्छ को वन विभाग की टीम ले गई।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME