मंदसौर रेप केस: पीड़ित परिवार से बोले बीजेपी विधायक – सांसद जी को धन्यवाद करे, ये स्पेशल आपके लिए आए हैं

bjp-mp-meet-madsaur-victims
bjp-mp-meet-madsaur-victims
Advertisement

भोपाल। उन्नाव रेप कांड के बाद सोशल मीडिया पर बीजेंपी के नेताओ को काफि ट्रोल किया गया था।सेशल मीडिया पर इने लि लोंग लिख रहे थे कि ’बीजंपी से बेटी बचाव’। ये वाक्य ट्रेंड इस लिए कर रहा था क्यो कि बीजंपी की ओर से इस ममोल में कोई कार्रवाई नहीं कि जा रही थी। लेकिन एक बार फिर से एक बीजंपी नेता ऐसे ही एक मामले फस गए है।

ममला मंदसौर गैगरेप कांड का हैं। एक ओर जहां 8 साल की मासूम बच्ची जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है वहीं यहां भी बीजेपी के नेता अपनी खतिरदारी कराने से नही चुके। दरअसल जिले में आठ साल की मासूम के साथ हुए गैगरेप मामले में आज पीड़ित मासूम से मिलने इंदौर के सांसद सुधीर गुप्ता पहुचे। एमवाई अस्पताल सांसद क्या पहुचे मानो भगवान पहुचे हो। यहां मौजूद बीजंपी के स्थानिय विधायक सुदर्शन गुप्ता ने पीड़ित मासूम के माता-पिता से कहा कि वे मंदसौर के सांसद महोदय का धन्यवाद करें, क्योंकि वह उनसे मिलने अस्पताल तक आए हैं।

ब्ीजेंपी के विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कहा, पीड़िता के परिवार से कहा कि आप लोंग सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, ये स्पेशल आपके लिए आए हैं। सांसद ने जब पीड़िता के माता-पिता से मुलाकात की, तो विधायक सुदर्शन गुप्ता ने इसके लिए उन्हें धन्यवाद देने को कहा. सुदर्शन गुप्ता ने मासूम के माता-पिता से कहा कि वे मंदसौर के सांसद का धन्यवाद करें।

आपको बता दे कि मंदसौर मेगं हुई इस घटना को लेकर लोंगो में काफि आक्रोश भरा पड़ा है। मामले को लेकर पूरे प्रदेश में लोग सड़क पर हैं। लोंगो की मांग है कि रेपिस्ट को फांसी दी जाए। बताते चले कि शुक्रवार को मंदसौर सहित पूरे रतलाम अंचल में लोंगो ने प्रदर्शन किया। नीमच के अलावा कई गांव भी बंद रहे. मंदसौर शहर में महिलाओं और बच्चियों का आक्रोश सड़क पर आ गया. सभी ने दरिंदों को फांसी देने की मांग की। बताते चले कि पुलिस ने रेप के दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here