06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पुलिस की हैवानियत.. युवक के शव को गर्दन में रस्सी बांध कर घसीटते हुए नदी से निकाला बाहर !

img-20160914-wa0008

विनय कुमार गुप्ता की रिपोर्ट
वैशाली, 14 सितम्बर। फिर मानवता को शर्मशार करने वाली तस्वीर सामने आयी है। यह ताजा घटना किसी आम लोगो के द्वारा नही बल्कि कानून और मानवाधिकार की सुरक्षा में तैनात पुलिस के द्वारा की जा रही है। गंगा नदी में मिले एक युवक के शव को पुलिस द्वारा गर्दन में रस्सी बांध कर सैकड़ो मीटर जमीन पर घसीटते हुए नदी के बाहर लाया गया वो भी सैकड़ो लोगो के सामने। इस दौरान न तो पुलिस प्रशासन की ही मानवता जागी और न ही वंहा देख रहे लोगों का। इसके बाद अज्ञात युवक के शव को पोस्टमॉटम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है ।

आपको बताते चले कि जबकि पूर्व में इसी वैशाली जिला में शव के साथ इस तरह का व्यवहार करने पर बिहार की सरकार हिल गयी थी। आनन् फानन में तत्कालीन वैशाली डीएम ललन सिंह और एसपी अनुपमा एस. निलेकर पर करवाई करते हुए ट्रान्सफर कर दिया गया था। हालांकि देसरी थाना पुलिस अपने करतूत से अनजान है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर में गंगा नदी किनारे देसरी थाना क्षेत्र के अम्वेडकर चैक के समीप काली घाट के पास स्थानीय लोगों ने एक युवक के शव को पानी में देखा। जिसके बाद लोगो ने पुलिस को सूचना दी और तकरीबन 2 घंटा बाद मौके पर पहुची थी पुलिस।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME