05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

प्रतिमा विसर्जन के मामले में गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान से किया बिहार की तुलना !

giriraj-570x339

पटना, 12 अक्टूबर : बिहार में मुहर्रम को देखते हुए कई जगह मंगलवार को माँ दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया है। मूर्ति विसर्जन पर बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज़ सिंह ने प्रशासन के रुख पर सख्त ऐतराज़ जताते हुए कहा था की सीएम नीतीश ने डंडे की चोट पर देवी प्रतिमा का विसर्जन कराया। पूजा समिति के लोगों को पुलिस का भय दिखाकर प्रतिमा का विसर्जन करवा दिया। हिंदू मान्यता में मंगलवार को देवी की विदाई नहीं होती फिर भी पूजा समितियों को डरा कर जबरन प्रतिमा विसर्जन कराया गया। गिरिराज ने कहा था कि ऐसा लग रहा हम बिहार की बजाय पाकिस्तान में हैं. यहां हिंदुओं के लिए पाकिस्तान जैसा तुगलकी फरमान जारी किया गया है।

जिसके बाद जदयू नेता श्याम रजक बुधवार को गिरिराज पर पलटवार करते हुए कहा है की कोई देशद्रोही ही बिहार की आलोचना कर सकता है। साथी ही रजक ने कहा कि गिरिराज़ सिंह के मन में अपने ही राज्य के लिए दुर्भावना है और ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी को विचार करना चाहिए कि गिरिराज को मंत्री बनाए रखें या नहीं। वहीँ जदयू ने प्रतिमा विसर्जन में सीएम नीतीश की कोई भूमिका को नकारते हुए कहा है की सारी जवाबदेही प्रशासन की है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “प्रतिमा विसर्जन के मामले में गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान से किया बिहार की तुलना !” पर

  1. Badsah khan October 13, 2016

    Ye Griraj singh ko Pakistan k alawe or kuch nazar aata h ya nhi. Are Gire hue singh ji dhoka de kr to ek baar kamyab ho jata h lekin baar baar janta dhoka nhi khati h or tum ne to apne chetr ki janta ko Bihar ki janta ko saath saath Modi ji ko bhi zahrili bhasa bol kr dhoka dya h.or ek baat bata deten hain tum logon ki zahrili byan baazi ka khudra dukandari Congres ksarkaar k samay khoob chalta tha ab to all ready is karobaar ka janak hi gaddi pr virajmaan ho gya h is lye aise bhi tum logon ka karobaar manda pad gya h.

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME