लोकसभा चुनाव से पहले एक और बड़ी सेलिब्रिटी ने थामा बीजेपी हाथ !

Advertisement

गुरुवार को पटना में आयोजित बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम में भोजपुरी गीतों की जनप्रिय गायिका कल्पना ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

पिछले एक साल से उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लग रही थी। मूल रूप से असम की रहने वाली कल्पना 10000 से ज्यादा गीतों को अपनी आवाज दे चुकी है। उन्होंने ने हाल में ही भिखारी ठाकुर और बापू के चंपारण सत्याग्रह को लेकर डॉक्यूमेंट्री भी बनाई है।

उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, रवि शंकर प्रसाद, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आदि नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

कल्पना पटवारी ने एक न्यूज़ चैनल को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों ने मुझे राजनीति में आने के लिए प्रेरित किया। पीएम मोदी की सोच देश को दुनिया मे सबसे आगे ले जाने की है। कल्पना असम से हैं जहां अभी बीजेपी की सरकार है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता होने के नाते वो मोदी सरकार के कार्यों को लोगो तक पहुँचाने का काम करेंगी।

गौरतलब है कि, भोजपुरी फिल्म जगत के मनोज तिवारी, रवि किशन, पवन सिंह जैसे नामचीन एक्टर बीजेपी में पहले ही शामिल हो चुके हैं। कल्पना की ख्याति यूपी-बिहार और झारखंड के अलावा असम में भी है। कल्पना को भोजपुरी गीतों के लिए कई सम्मान और अवार्ड भी मिल चुके हैं। हाल ही में उनका चंपारण सत्याग्रह को लेकर बनायी गयी डॉक्यूमेंट्री की भी काफी सराहना हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here