25 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

धांय-धांय, प्रोजेक्ट मैनेजर पर फायरिंग!

2015_9image_20_45_469059607

पटना, 13 अगस्त। बिहटा थाना क्षेत्र के राघोपुर में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी का निर्माण कर रही वीआरसी कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर राकेश कुमार सिंह (50 वर्षीय) को दो अज्ञात अपराधियों ने दो गोली मार दी। घायलावस्था में उन्हें राजाबाजार स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना को आपसी विवाद में अंजाम देने की आशंका जता रही है।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। सभी बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है। आरोपी जल्द गिरफ्त में होगा।

रात करीब साढ़े नौ बजे प्रोजेक्ट इंचार्ज राकेश कुमार सिंह दैनिक कार्य समाप्त कर गेस्ट हाउस में जा रहे थे। गेस्ट हाउस से करीब 200 मीटर पहले कंपनी की गाड़ी ने उन्हें छोड़ा, जिसके बाद वह पैदल जाने लगे। रास्ते में घात लगाए बैठे दो बदमाशों ने पीछे से उनपर गोली चला दी और फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े, हालांकि तब तक अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश भाग गए थे। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रमेश प्रसाद सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। राकेश को बिहटा से इलाज के लिए पटना भेजा गया। यहां सिटी एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने घायल से पूछताछ की, लेकिन उन्होंने अपराधियों के बारे में कोई जानकारी होने से इन्कार किया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   स्वामी ओम के बिगड़े बोलः सलमान खान को एड्स है, चेकअप करवा लें तीन मिनट में पता चल जायेगा

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME