06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पटरी से बेपटरी हुई ट्रेन…रक्षा कीजिए ‘प्रभु’ !

बरुणा में बाल-बाल बचा पंजाब मेल

train-1

बक्सर, 26 जुलाई। अमृतसर से हावड़ा जा रही 13006 डाउन पंजाब मेल का इंजन बरुणा रेलवे स्टेशन पर बेपटरी हो गया। इससे डाउन लाइन में परिचालन ठप हो गया। बक्सर रेलवे स्टेशन से पंजाब मेल रात 9 बजकर 21 मिनट पर डुमरांव के लिए खुली। बक्सर व बरुणा रेलवे स्टेशन के बीच पोल संख्या 656/12-10 के बीच की पटरी पहले से टूटी थी। इसके कारण इंजन संख्या 223726 डिरेल हो गया। दानापुर मंडल के डीआरएम व क्रेन बक्सर के लिए रवाना हो गए हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

लापरवाही से बेपटरी हुई पंजाब मेल

रेलकर्मियों की लापरवाही से पंजाब मेल का इंजन पटरी से उतर गया। चूंकि मुगलसराय से पटना जा रही 63228 डाउन पैसेंजर ट्रेन के ड्राइवर ने पटरी से जर्क आने की सूचना दी थी। इसे ठीक करने के लिए बक्सर से रेलकर्मियों को पंजाब मेल से मौके पर भेजा गया था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। आरपीएफ व जीआरपी के अन्य अफसर मौके पर पहुंच कर राहत व बचाव कार्य में जुट गए।

थम गई सांसे
ट्रेन के डिरेल होते ही यात्रियों की सांसें थम गईं। लोगों में अफरातफरी मच गई। इसके बाद ट्रेन के ड्राइवर डीपी यादव व सुमन यादव ने इसकी सूचना स्टेशन को दिया।

ये ट्रेनें हुईं प्रभावित
इस दौरान डाउन लाइन में आने दर्जन भर गाड़ियां विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी हो गईं। विभूति बक्सर में, बनारस एक्सप्रेस चैसा में, नार्थ ईस्ट गहमर में, अमृतसर-पंजाब एक्सप्रेस को जमानियां व हिमगिरी एक्सप्रेस को मुगलसराय में रोका गया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME