24 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

है हिम्मत तो बिहार में शराब पीकर दिखाएं झारखंड के सीएम…जेडीयू ने दी चुनौती !

nitish-kumar

पटना, 19 अक्टूबर। मंगलवार को झारखंड के प्रोजेक्ट भवन में सीएम रघुवर दास ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने का की बिहार-झारखंड समेत कई राज्यों की राजनीति में दखलंदाजी करने वाले सीएम नीतीश कुमार मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। जो किसी भी हाल में पूरा नहीं हो सकता है। रघुवर दास ने कहा कि बिहार में जंगल राज और गुंडा राज चल रहा है। साथ ही उन्होंने बिहार में चल रही शराबबंदी के नाम पर हो रहे गोरखधंधे की चर्चा की। रघुवर ने कहा कि अब तक 28 लोगों की मौत अवैध शराब पीने के कारण हो चुकी है जिसका जवाब बिहार के सीएम को देना चाहिए। इसके बाद रघुवर दास ने 10 सितंबर को हुई जमशेदपुर में कार्यक्रम के बारे में भी बोला और कहा की उस वक्त तो नीतीश कुमार के साथ दो दिन के दौरे पर बिहार क दर्जन भर नेता आए थे। कटाक्ष किया कि बताएं दो दिनों तक होटल के कमरे में उन्होंने क्या किया, इसका हिसाब दें।

आपको बताते चले कि रघुवर दास ने तीसरे मोर्चे पर तीखी जबान में बोला नीतीश कुमार पिछले कुछ समय से बाबू लाल मरांडी और कुछ अन्य दलों के साथ झारखंड में तीसरा मोर्चा बना रहे है। पर नीतीश इसमें सफल नहीं हो पाएंगे। क्योंकि कि वह जिस लोगों के साथ गठबंधन बनाना चाहते है वह कुछ हारे हुए जनता है तो कुछ जनता द्वारा नकारे लोग है। इस तरह से क्या देश का विकास हो पायेगा।

नीतीश कुमार पर रघुवर दास के हमले के जवाब में बिहार से जदयू प्रवक्ता नीरज ने भी जुबानी तीर फेंके हैं और कहा, हिम्मत है तो रघुवर दास बिहार में शराब पीकर दिखाएं। तब उन्हें झारखंड में बनाने हुए कानून राज का अहसास हो जाएगा। जदयू प्रवक्ता ने रघुवर दास की तुलना मुंगरीलाल का किरदार निभाने वाले रघुवीर यादव से करते हुए कहा कि दास झारखंड के मनोनीत सीएम हैं जिन्हें अनुकंपा पर कुर्सी मिली है।

ये भी पढे़ं:-   बागमती नदी में डूबकर दो बच्चों की मौत

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME