07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

है हिम्मत तो बिहार में शराब पीकर दिखाएं झारखंड के सीएम…जेडीयू ने दी चुनौती !

nitish-kumar

पटना, 19 अक्टूबर। मंगलवार को झारखंड के प्रोजेक्ट भवन में सीएम रघुवर दास ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने का की बिहार-झारखंड समेत कई राज्यों की राजनीति में दखलंदाजी करने वाले सीएम नीतीश कुमार मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। जो किसी भी हाल में पूरा नहीं हो सकता है। रघुवर दास ने कहा कि बिहार में जंगल राज और गुंडा राज चल रहा है। साथ ही उन्होंने बिहार में चल रही शराबबंदी के नाम पर हो रहे गोरखधंधे की चर्चा की। रघुवर ने कहा कि अब तक 28 लोगों की मौत अवैध शराब पीने के कारण हो चुकी है जिसका जवाब बिहार के सीएम को देना चाहिए। इसके बाद रघुवर दास ने 10 सितंबर को हुई जमशेदपुर में कार्यक्रम के बारे में भी बोला और कहा की उस वक्त तो नीतीश कुमार के साथ दो दिन के दौरे पर बिहार क दर्जन भर नेता आए थे। कटाक्ष किया कि बताएं दो दिनों तक होटल के कमरे में उन्होंने क्या किया, इसका हिसाब दें।

आपको बताते चले कि रघुवर दास ने तीसरे मोर्चे पर तीखी जबान में बोला नीतीश कुमार पिछले कुछ समय से बाबू लाल मरांडी और कुछ अन्य दलों के साथ झारखंड में तीसरा मोर्चा बना रहे है। पर नीतीश इसमें सफल नहीं हो पाएंगे। क्योंकि कि वह जिस लोगों के साथ गठबंधन बनाना चाहते है वह कुछ हारे हुए जनता है तो कुछ जनता द्वारा नकारे लोग है। इस तरह से क्या देश का विकास हो पायेगा।

नीतीश कुमार पर रघुवर दास के हमले के जवाब में बिहार से जदयू प्रवक्ता नीरज ने भी जुबानी तीर फेंके हैं और कहा, हिम्मत है तो रघुवर दास बिहार में शराब पीकर दिखाएं। तब उन्हें झारखंड में बनाने हुए कानून राज का अहसास हो जाएगा। जदयू प्रवक्ता ने रघुवर दास की तुलना मुंगरीलाल का किरदार निभाने वाले रघुवीर यादव से करते हुए कहा कि दास झारखंड के मनोनीत सीएम हैं जिन्हें अनुकंपा पर कुर्सी मिली है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

7 विचार साझा हुआ “है हिम्मत तो बिहार में शराब पीकर दिखाएं झारखंड के सीएम…जेडीयू ने दी चुनौती !” पर

  1. Brajesh Mishra October 19, 2016

    Nitish Jee bihar me sarab bandi ka drama kar rahe hai. 500 ka full bottal bihar me 1500 me bikwa rahe hai. Aap Log hi bataye kya Bihar ke janta ko chus raha hai ki nahi. Pahle grow, ghar, gali gali sarab ka theka de kar sab ko aadat lagaya. Fir sab ke liye hospital kholbaya ki sarab chor do. Wah re hamare bihar ka sarkar. Bihar me khub sarab mil raha hai ye bata hamare nitish Jee ko v pata hai. Fir sarb bandi pe drama Kyo kar rahe hai.

  2. Brajesh Mishra October 19, 2016

    Sirf police wala ka income badha diye hai.

  3. Brajesh Mishra October 19, 2016

    Sirf nam ke liye bihar me sarab bandi hai.

  4. मनोज उपाध्याय October 20, 2016

    बिहार में अब बिकाश की तो कोई गुंजाइश है नही क्योंकि ये बात हर एक बिहारी को भली भांति पता है कि जो 15 साल बिहार के cm थे उस वक्त कुछ नही कर सके आज ओ साथ में है।वजह साफ है कि यदि नितीश बाबु ये शराब बंदी का ड्रामा ना करे तो इनके पास कोई मुदा तो बचा नही है बिहारियो को गुमराह करने का फिर ये करे तो क्या।

  5. मनोज उपाध्याय October 20, 2016

    आप खुद सोचिये की शराब से लोग मर रहे है।शराब बंद है फिर मर कैसे रहे है।नितीश जी शराब को बंद किये हम मानते है कि अच्छा किये।पर ताड़ी को क्यों नही बंद किया गया ओ भी तो मादक पेय है। ताड़ी के नाम पर मादक दवाइया मिला कर बेचा जा रहा है जो की जान लेवा है।

  6. मनोज उपाध्याय October 20, 2016

    हमारे इन शब्द के यदि आप किसी को तकलीफ पहुचा हो तो हमे माफ़ करे।हम एक ऍम जनता है और अपनी राय आपके सामने रखे है।

  7. BIPIN KUMAR October 25, 2016

    kaun kahta hai BIHAR me sarab nahi milta

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME