04, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिहार के एक पत्रकार बनने जा रहे हैं भारत के गौरव, संयुक्त राष्ट्र करेगा सम्मानित

rana

newsofbihar.com डेस्क, 21 नवंबर। छपरा के एक गांव के स्कूल में दसवीं तक पढ़ाई करने वाले राणा यशवंत आज मीडिया जगत की नामचीन हस्तियों में से एक हैं। इंडिया न्यूज के मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत यूं तो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं लेकिन आज हम आपको इनकी एक ऐसी उपलब्धि के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर हर बिहारी गर्व महसूस करेगा। दरअसल संयुक्त राष्ट्र संघ की एक संस्था वर्ल्ड ह्युमन राइट्स प्रोटेक्शन एसोसिएशन भारत में मानवाधिकार की समस्याओं पर काम करती है। अब इस संस्था की तरफ से राणा यशवंत को भारत गौरव सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। राणा यशवंत ने अपने फेसबुक वॉल पर खुद इसके बारे में जानकारी दी है। राणा यशवंत को उनके शुभचिंतक लगातार बधाई संदेश भेज रहे हैं। राणा यशवंत के कार्यक्रम अर्धसत्य और संघर्ष का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। राणा यशवंत के बारे में एक और दिलचस्प बात बता दूं कि पत्रकारिता के अलावा उनको किताबें पढ़ने, कविता और गाने का भी शौक है।

राणा यशवंत ने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि :-

“संयुक राष्ट्र, भारत में वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स प्रोटेक्शन एसोसिएशन के जरिए मानवाधिकारों की समस्याओं-सवालों पर काम करता है। बान की मून की निगरानी में ये संस्था काम करती है। मुझे नहीं पता कि मेरा नाम कैसे पहुंचा लेकिन कुछ रोज पहले फोन आया तो मैंने मेरी वेबसाइट और यू ट्यूब अकाउंट पर जो किया-कहा है, उसका ब्योरा दे दिया ( लिंक और आईडी)। आज एक लंबा चौड़ा पत्र आया, ईमेल के जरिए, जिसमें सम्मान देने की बात लिखी गई है. उसका एक छोटा टुकड़ा मैंने नीचे डाला है. पता नहीं मैं इन सब चीजों के लायक हूं भी या नहीं, लेकिन whrpa का शुक्रिया”

Awardee Letter for WHRPA Bharat Gaurav Samman 2016
Mr. Rana Yashwant
Category- Journalism
Selected for: – “WHRPA Bharat Gaurav Samman 2016”
We salute your contribution to “WHRPA Bharat Gaurav Samman 2016”.. Our Jury has Decided honoring you for your valuable time, dedication, devotion and contribution for the cause of human rights Protection. we hope that you will share your success story with us at the occasion.

Thanks & Regards
World Human Rights protection association
Janvi Sharma
National Secretary

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME