09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

ये थाना है…आपके बाप की जागीर नहीं थानेदार साहब ! वीडियो देखकर आप भी कुछ ऐसा कह उठेंगे

newsofbihar-231

सहरसा, 04 अगस्त : बिहार के मुख्यमंत्री और उनके आला अधिकारी भले ही बिहार में लाख कानून व्यवस्था सुधारने की बातें कह लें लेकिन सच्चाई यह है की सूबे में जिस के हाथ में कानून है उसी ने उस व्यवस्था को पंगु बना दिया है। ताजा मामला सहरसा जिले का है जहाँ बुधवार को कृषि सलाहकार सुशील कुमार नाम के एक व्यक्ति की सदर थाना इलाके के प्रशांत रोड में जमकर पिटाई की गयी। पीड़ित अपने परिवार वालों के साथ सदर थाना पहुंचा और थानाध्यक्ष संजय सिंह से न्याय की गुहार लगनी चाही लेकिन थानाध्यक्ष संजय सिंह ने फरियादी की फरियाद सुनने और मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की जगह पीड़ित को ना केवल जमकर भद्दी-भद्दी गलियां दी बल्कि धक्के मारकर उन्हें थाने से भी बाहर कर दिया।

इस पुरे घटनाक्रम का विडियो वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने बना लिया जो की सहरसा सदर थानाध्यक्ष संजय सिंह की गुंडई मामले ने तूल पकड़ लिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे और मीडिया के पुरजोर हस्तक्षेप की वजह से प्रशासनिक महकमों ने घटना को संज्ञान लेते हुए पुलिस के बड़े अधिकारी को इस मामले में गंभीर होना पड़ा है। पुलिस अधीक्षक अश्वनी कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सुबोध विश्वास पुरे मामले की जांच करने सदर अस्पताल पहुंचे, और बयान दर्ज कर कार्रवाई का आश्वाशन दिया गया है।

स्थानीय लोग बताते है की सुशील के साथ हुआ दुर्व्यवहार तो महज एक बानगी है। ऐसी घटनाएं सहरसा के लिए आम और रोजमर्रा की बात है। फर्क सिर्फ इतना है की इस बार थानेदार की करतूत कैमरे में कैद हो गयी है। इस थानेदार की दादागिरी और गुंडई के खिलाफ कई बार आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन हुए हैं लेकिन ये साहब थाने की कुर्सी से ऐसे चिपके हैं की, वहाँ से हिल ही नहीं रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ इस थानेदार पर कई बड़े अधिकारी की ऊपर से कृपा बरसती है। यही नहीं कई सियासतदां से भी इनके घरेलू रिश्ते हैं। अब आगे यह देखना बेहद जरुरी है की पुलिस के बड़े अधिकारी इस थानेदार की काली करतूत को लेकर कोई सजा मुक़र्रर करते हैं, या इस मुद्दे पर थानाध्यक्ष के सियासतदां से घरेलू रिश्ते भाड़ी साबित होंगे।

Get NOB Updates on : फेसबुक पेज  |  फेसबुक ग्रुप  |  ट्विटर  |  यू ट्यूब 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “ये थाना है…आपके बाप की जागीर नहीं थानेदार साहब ! वीडियो देखकर आप भी कुछ ऐसा कह उठेंगे” पर

  1. nassiruddin M B A August 13, 2016

    Jabtak ye bardi wale kute haram k pille sad apni aadat apni chal nhi bad lenge tatak koi v neta minister ko fir se paida lena parega sari system ko sahi karne me. Sala jisk hath me kanoon h wahi harami ka pilla sab pure system ko badnam kark rakkhha h

  2. brijesh yadav August 23, 2016

    Galti hai Mumbai

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME