04, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

एक के बाद एक दरिंदे के हाथों बिकने को मजबूर थी वह महिला…जानिए क्या है सामुहिक रेप पीड़िता की दर्दभरी कहानी !

crime-mother-and-daughter-g


प्रस्तुति- सरिता कुमारी

पटना, 18 अक्टूबर। आज तक आपने सामानों की खरीद ब्रिकी होते हुए सुना या देखा होगा। लेकिन एक महिला को एक के बाद दूसरे व्यक्ति के हाथों खरीदने या बेचने की घटना शायद ही सुनी होगी। कुछ ऐसा ही हुआ उस पीड़ित महिला के साथा।

बताया जा रहा है पीड़ित लड़की को छपरा जिले से खरीदकर लाया गया था। आश्चर्य की बात तो यह है कि कुछ दिन रखने के बाद और उसके साथ रेप करने के बाद जिस तरह लोग गाय बकरी को कभी इस करोबारी के हाथ तो उस कारोबारी के हाथ बेच देते है उसी तरह से इस लड़की को भी वहां से दूसरे के हाथ बेच दिया गया।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सौरिख थाना क्षेत्र निवासी एक आदमी ने उस लड़की को छपरा से खरीद कर लाया। कुछ दिन रखने के बाद उसे गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति के हाथों बेच दिया। लड़की को खरीदने के बाद वह अपने भतीजे से उसकी शादी करवाना चाहता था। पर युवती शादी के लिए तैयार नहीं हुई। लड़की जब शादी से इंकार कर दी तो उसे गांव में ही दुसरे आदमी के घर उसे रखा गया। क्योंकि उसकी बहू बिहार की रहने वाली थी। जब लड़की शादी से पुरी तरह इंकार कर दी तो 15 अक्टूबर को ही चार लोगों ने युवती को एक बंद मकान में ले गए और चारों ने उसके साथ सामूहिक रेप किया। जिसमें पीड़िता दो लोगों की चेहरा पहचान गई। जबकि दो लेागों का चेहरा नहीं पहचान पाई।

पीड़िता के बयान पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME