08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

इंजीनियर मर्डर केस : चिराग पासवान का वफादार निकला संतोष झा !

santosh

-संतोष ने शराबबंदी के लिए नीतीश को सराहा, शागिर्द मुकेश पाठक ने बताया ब्राह्मण विरोधी।
-अंडरवर्ल्ड से ही नहीं राजनीतिज्ञों से भी जान का खतरा होने का अंदेशा जताया
-नाम का इस्तेमाल करने वालों को भी अपने अंदाज में धमकाया।

दरभंगा, 2 अगस्त। डबल इंजीनियर मर्डर केस का मुख्य आरोपी कुख्यात संतोष झा ने सोमवार को सनसनीखेज बयान दिया। उसके इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है।

संतोष झा के अनुसार केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के सांसद पुत्र चिराग पासवान से उसके काफी अच्छे संबंध हैं। इंजीनियर्स हत्याकांड में कोर्ट में पेशी के लिए आए संतोष झा ने कहा कि विधानसभा चुनाव
लड़ने के लिए चिराग पासवान से टिकट का ऑफर मिला था। इस सिलसिले में बात भी हो चुकी थी। कोर्ट परिसर में खचाखच भीड़ और अपने गिरोह के अपराधियों की मौजूदगी में संतोष ने मीडिया से ये बातें कही। बताया कि राजनीति में आने को इच्छुक हैं। जनसेवा करना चाहते हैं। नीतीश कुमार व लालू प्रसाद की बिहार में मजबूत पकड़ और उनकी सरकार होने के बावजूद संतोष ने लोजपा से अपने लगाव को जाहिर किया। शराबबंदी के लिए मुख्यमंत्री की तारीफ की। कहा, मैं और मुकेश पाठक शराब को हाथ भी नहीं लगाते। संतोष झा ने कहा किउसे अंडरवल्र्ड के लोगों के साथ राजनीति के धुरंधरों से भी जान का खतरा है। नीतीश के तीसरी बार सत्ता में आने के बाद एक साथ दो इंजीनियरों की हत्या के सबसे बड़े कांड में नाम आने के बाद यह लोग चर्चा में आए थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “इंजीनियर मर्डर केस : चिराग पासवान का वफादार निकला संतोष झा !” पर

  1. rana ranvijay singh August 2, 2016

    ye koi bri bat nhi hai.

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME