10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शराबबंदी कानून पर महागठबंधन में दरार, सरेआम बगावत पर उतरे वरिष्ठ आरजेडी नेता !

raghuvansh-prasad-Nitish-ku

पटना, 11 अगस्त। एक ओर जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी कानून को बिहार के लिए सही बता रहे हैं वहीं महागठबंधन में इस मुद्दे को लेकर दरार हो आया है। पार्टी आलाकमान लालू प्रसाद यादव के दिशा निर्देश के बाद भी आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद यादव इस कानून के विरोध में उतर आए हैं। एक बार फिर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उनके अनुसार शराबबंदी कानून में कई खामियां है और इसकी समीक्षा की जानी चाहिए।

जानकारी अनुसार नालंदा में आयोजित एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए आरजेडी नेता ने कहा कि सामूहिक जुर्माना सरासर गलत हे। एक व्यक्ति की गलती का सजा पूरे गांव को नहीं दिया जा सकता है। थानेदारों पर की गई कार्रवाई पर रघुवंश प्रसाद सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि एक थानेदार ने नहीं बल्कि पुरे पुलिस एसोसिएशन ने इस कार्रवाई का विरोध किया है। इससे साफ पता चलता है इस कानून में कई कमियां है। उनके अनुसार गांव में शराब बनाने वाले लोग ग्राम सभा कर ऐसा नहीं करते हैं। बताते चले कि इससे पहले भी कई मुद्दों पर रघुवंश प्रसाद सिंह नीतीश कुमार को आड़ों हाथ लेते रहे हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “शराबबंदी कानून पर महागठबंधन में दरार, सरेआम बगावत पर उतरे वरिष्ठ आरजेडी नेता !” पर

  1. sonu.kumar.chaudhary. August 12, 2016

    Ajj.kal.uwao.larka.gaja.bhag.ore.abhi.bahut.chig.ka.saharale.rahe.hi.joki.general.SE.hi.tari.par.kiu.chot.diya.gaya.keyo.ki.nitish.Kumar.ka.bot.bank.ye.Jan.bhuj.ke.jenaerl.kast.ke.uwao.tari.pine.PE.majbur.kar.rahehi.

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME