28 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिहार में बहार है, दिनदहाड़े विधायक के भतीजे को गोली मार अपराधी हो रहा फरार है!

jkjlk

संजीव कुमार सिन्हा की रिपोर्ट

गया, 30 नवंबर। डेल्हा थाना के बड़की डेल्हा कल्याणपुर में अपराधियों ने पूर्व विधायक के भतीजे की गोली मार कर हत्या कर दिया है। मृतक राजद के पूर्व विधायक महेश सिंह यादव का भतीजा रजत सिंह यादव बताया जा रहा है। रजत को अपराधियों ने घर में घुसने के बाद सिर में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आपको बता दें कि मृतका की मां सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं। शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मोहल्ले में रजत सिंह यादव अपनी मां के साथ रहता था। उसके पिता की भी 20 साल पहले हत्या कर दी गयी थी। हमेशा की तरह रजत की मां स्कूल गयी थी और रजत घर में ही था। शाम को उसकी मां घर आयी तो देखा की कमरे में रजत गिरा पड़ा है। मां को लगा कि रजत को सर में चोट लगा है जिसके वजह से खुन निकल रहा। इसके बाद उसकी मां ने स्थानीय लोगों की मदद से रजत को आनन-फानन में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को हुई इस सनसनीखेज घटना के बाद मुहल्ले के लोग अवाक हैं।

मृतक बीए पार्ट एक का छात्र है। मौके पर पहुंचे डीएसपी आलोक कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। इधर, घर का इकलौता चिराग बुझ जाने के बाद परिजनों में चीत्कार मचा है। लाडले की हत्या के बाद मां सुप्रीती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। साथ ही पूर्व विधायक महेश सिंह यादव के पुत्र कुमार जितेन्द्र ने बताया कि मंगलवार को उसने मोबाइल पर सुबह में बात की थी। बताया जा रहा है कि वह बेहद ही सीधा सादा लड़का था। घटना के बाद अपराधी अपना बाइक घर में ही छोड़कर भागा निकले। इधर पूर्व विधायक इस घटना के बाद काफी द्रवित दिखे। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द हत्यारे की गिरफ्तारी सुनिश्चित करे।

ये भी पढे़ं:-   नए तेवर-नए कलेवर में जारी होगा 2000 और 500 का नया नोट, 1000 के नोट की परमानेंट छु्ट्टी !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME