23 मार्च, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

रोड-छाप रोमियो ने कहा आई लव यू, लड़की के सैंडल पड़ते ही बहन बना लिया

yugikup

भागलपुर, 06 नवम्बर। गए वो दिन जब कमजोर थी लड़कियां, छेड़ोगे गर हमें अब तो कर देंगे तुम्हारा बुरा हाल। यही किया नौवीं में पढने वाली एक छात्रा ने बीच सड़क पर आई लव यू बोलने वाले एक रोमियो का। बिहारशरीफ में नौवीं की एक छात्रा को छेड़ना एक मनचले को महंगा पड़ गया। घर से बाज़ार को जा रही लड़की को जब बीच सड़क पर हाथ पकड़ कर मनचले ने आई लव यू कहा, तो एक पल के लिए लड़की घबरा गई। कुछ देर बाद लड़की ने हौसला दिखाया और पैरों से सैंडल उतार मनचले की धुनाई शुरू कर दी। सड़क पर अचानक लड़की द्वारा लड़के को पिटता देख वहां भीड़ लग गया। मामला समझ में आते ही लोगों ने मनचले की जमकर धुनाई कर दी।
जब इसकी सुचना लड़की के माँ को मिली तो वह भी मौके पर पहुंची और लगे हाथ उसने भी लप्पड़-थप्पड़ से उस रोड-रोमियो की खातिरदारी की। करीब आधे घंटे तक सड़क पर पिटने के बाद मनचला माफ़ी मांगने लगा। तब राहगीरों की मदद से लड़की और उसकी माँ ने बदमाश को थाने पहुंचा दिया। छेड़छाड़ व बदसलूकी का मामला लगाते हुए पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया। पकड़े गए बदमाश की पहचान चमहेड़ा गांव निवासी सिद्धेश्वर रजक के 20 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है। लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि यह बदमाश महीनों से उसे परेशान कर रहा था। स्कूल-कोचिंग आते-जाते छेड़खानी करता था और फब्तियां कसता था।
वहीं सड़क पर जब मनचले की पिटाई हो रही थी तो बचने के लिए उसने लड़की को कहा की तुम मेरी बहन समान हो। इस बात को सुनकर लोग और गुस्से में आ गए और उसकी पिटाई करते हुए उसको दोबारा ऐसा नहीं करने की नसीहत देने लगे।

ये भी पढे़ं:-   ये शिवहर है श्रीमान, यहाँ सरकारी कार्यालयों में दिन में भी बल्ब जलता है और गाँवों में रातों को रहता है अँधेरा

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME