27 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

कमजोर दिल वाले इश्क ही क्यों करते हैं…दिल टूट गया तो क्या जान दे दोगे ?

rohtash-love-susaid

कुलदीप भारद्वाज की रिपोर्ट

रोहतास, 26 सितंबर। इश्क और प्यार हर किसी को हो जाता है। लेकिन ये कतई जरूरी नहीं कि आपने जिससे दिल लगाया है वो भी आपसे इतना ही प्यार करे। दिल टूटने के मामलों में कई लोग हताश हो जाते हैं और ऐसे कदम उठा लेते हैं जिसको कभी जायज नहीं ठहराया जा सकता है। अब रोहतास के एक छात्र कुलदीप को ही ले लीजिए। कुलदीप पटना के कदमकुआं के जगतनारायण रोड में रहता था। बीए में पढ़ाई करने वाले छात्र कुलदीप ने संदिग्ध तरीके से खुदकुशी कर ली है। संदीप का शव उसके कमरे से लटका हुआ मिला है। संदीप के पिता का नाम लक्ष्मी सिंह है। परिवार वाले इसे खुदकुशी मानने को कतई तैयार नहीं हैं हालांकि कुलदीप के कमरे से एक स्यूसाइड नोट भी बरामद किया गया है। इस नोट में कुलदीप ने मीना(बदला हुआ नाम) नाम की लड़की का जिक्र किया है। स्यूसाइड नोट में बिट्टू नाम के एक लड़के को दोषी बताया गया है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है सबसे पहले तो इस बात की तफ्तीश की जाएगी कि क्या वाकई में ये स्यूसाइड नोट क्या कुलदीप ने ही लिखा था?
पुलिस आरोपी लड़के और लड़की से भी पूछताछ कर सकती है।

इस तरह के मामलों में न्यूज ऑफ बिहार अपने तमाम पाठकों से निवेदन करना चाहती है कि अगर आपके आसपास कोई इस तरह का केस सामने आता है तो तत्काल किसी मनोचिकित्सक के पास पीड़ित को ले जाएं ताकि इस तरह की अनहोनी से बचा जा सके।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   शहाबुद्दीन अन्दर रहें या बाहर मुसलमानों ने उन्हें अपना नेता चुन लिया है... नीतीश कुमार कि राजनितिक औकात क्या है?

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME