23 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

RSS के खिलाफ DSS की रथ यात्रा में आप सभी सादर आमंत्रित हैं !

gtu

अमित सिंह की रिपोर्ट

पटना: 29 मार्च बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव दिनांक 02/04/2017 को कथित राष्ट्रविरोधी संगठन RSS के खिलाफ उनके संरक्षण में चल रहे संगठन DSS (धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ) का पुरे पटना में रथ यात्रा का घोषणा किया। जिसमें आम लोगों को भी आने का आमंत्रण दिया है। इस रथ यात्रा का उद्देश्य संगठन का प्रचार–प्रसार व् आपसी सदभाव और सर्वधर्म समभाव को क़ायम करने का संदेश देना कहा गया है। इस आशय की जानकारी तेज प्रताप अपने ट्विटर हैंडल पर कल दिया।

उन्होंने कहा है कि आज देश की स्थिति दयनीय है, आरएसएस हिन्दुत्व का मुद्दा उठाता है। राम के नाम पर हिन्दू-मुसलमान भाइयों को लड़ाने का षड्यंत्र चला रहा है। इसी सोच को समाप्त करने के लिये डीएसएस की स्थापना हुई है। धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ दो अप्रैल को रथ यात्रा पटना, गायघाट स्थित गाँधी सेतु पुल के नीचे से शुरु होगी और मिलर हाईस्कूल के मैदान में आकर सभा में तब्दील हो जाएगी पुरे पटना में रथ यात्रा कर लोगों में आपसी सदभाव और सर्वधर्म समभाव को क़ायम रखने का संदेश देने का काम किया जाएगा।

गौरतलब है कि कल यादव ने इस संगठन के गठन कि घोषणा किया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजप्रताप यादव को सलाह दिया था कि “तेजप्रताप को पहले आरएसएस की ट्रेनिंग लेनी चाहिए। उसके बाद कोई संगठन बनाने की बात करनी चाहिए।

ये भी पढे़ं:-   विचार-विमर्श : किसान देश को अन्न खिलाता है और देश किसान को गोली खिलाता है !

बताते चले कि इससे पहले आरएसएस के पदचिन्हों पर चलकर कांग्रेस सेवादल का गठन किया था। जिसका अभी कोई अता-पता नज़र नहीं आ रहा है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME